होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BOLLYWOOD NEWS : मनी लॉन्ड्रिंग केस में EOW ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से की पूछताछ

BOLLYWOOD NEWS : मनी लॉन्ड्रिंग केस में EOW ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से की पूछताछ

MUMBAIबॉलीवुड की जानी मानी सेलेब्रिटी नोरा फतेही को 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते EOW ने गुरुवार को नोरा फतेही से  6 घंटे लगातार पूछताछ की हैं। मिली जानकारी के अनुसार नोरा ने जांच एजेंसी को बताया कि उसके जीजा बॉबी को ठग सुकेश चंद्रशेखरन ने 65 लाख रुपए की BMW कार गिफ्ट की थी। वह सुकेश से हमेशा वॉट्सऐप पर बातचीत करती थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा के अलावा पिंकी ईरानी से भी लगातार दूसरे दिन पूछताछ की गई। इसके पहले जैकलीन फर्नांडीस और पिंकी ईरानी को आमने-सामने बैठाकर लगभग साढ़े 8 घंटे पूछताछ की गई थी। पूछताछ के दौरान दोनों के बीच तकरार भी हुई थी। पिंकी ने ही जैकलीन और सुकेश की मुलाकात करवाई थी । पिंकी ईरानी के अनुसार जैकलीन को इस बात की खबर थी कि सुकेश 200 करोड़ रुपए के ठगी केस में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है, फिर भी उन्होंने उसके लोगो के माध्यम से महंगे गिफ्ट लिए। जैकलीन ने पिंकी ईरानी के आरोपों को गलत ठहराया हैं। इससे पहले ED ने बताया था कि सुकेश ने जबरन वसूली समेत अन्य गैरकानूनी गतिविधियों के जरिए मिली रकम से जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपए के गिफ्ट दिए थे।

EOW की नोरा से यह पांचवीं दफा की पूछताछ हैं EOW की टीम चार और एक्ट्रेसेस- निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल से भी पूछताछ कर सकती है। इन लोगों ने तिहाड़ जेल में सुकेश से मुलाकात की थी।

क्या हैं EOW ? 
आर्थिक अपराध शाखा (EOW) पुलिस की एक विशेष इकाई है जो विशेष रूप से बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी से जुड़े आर्थिक अपराधों की जांच करती है जिसमें व्यापक प्रभाव वाले बड़े धन का उपयोग किया गया हो।

 


संबंधित समाचार