होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Durg theft case:  चोर ने कहा चोरी करके मजा आया फिर सारे पुलिस हसने लगे, पढ़ें चोर पुलिस की ये दिलचस्प खबर

Durg theft case:  चोर ने कहा चोरी करके मजा आया फिर सारे पुलिस हसने लगे, पढ़ें चोर पुलिस की ये दिलचस्प खबर

Durg Theft Case: छत्तीसगढ के दुर्ग से चोरी का मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने चोर से चोरी कि रकम का पुछा तो कहा गरीबों में बांट दिया। गाय, कुत्ता और सड़क के किनारें बैठे गरीबों के कंबल और खाने में खर्च हो गया। चोर ने कहा चोरी करते समय बहुत मजा आया, लेकिन बाहर आकर बहुत पछतावा हुआ। चोर के इस तरह के जवाब से पूरे पुलिस अधिकारी हंस पड़े। 

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान की थी। नंवबर माह में सुपेला, स्मृति नगर ,वैशाली नगर थाना क्षेत्र में चार अलग-अलग जगहों में चोरी की वारदातें हुई थी। इसके बाद पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया था। 

पछतावा हुआ तो चोरी की रकम गरीबों में बांट दी: 
खुलासे के दौरान दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने आरोपियों से पुछताछ की। पुलिस के पुछताछ के दौरान एक चोर ने बेबाक और मजकियां अंदाज में कहा कि चोरी तो किया लेकिन फिर पछतावा हुआ तो चोरी की रकम गरीबों में बांट दी।

READ MORE:आज दुनिया भर में मनाया जा रहा एड्स दिवस, जानें क्यों मनाया जाता है, और इससे जुड़ी बातें...

चोरी की रकम से जुआ,गंजा,बीडी में खत्म:
पुलिस के पुछताछ के दौरान एक आरोपी महेश यादव ने बताया वो सिर्फ गांजे का नशा करता था। नशे में वह चोरी की घटना को अंजाम देता है। वही दूसरे आरोपी ने बताया कि उसने चोरी के रकम से जुआ खेल डाला।

इन चोरों को किया गया गिरफ्तार:
चोरी के मामले में दुर्ग पुलिस ने महेश यादव (18 साल), शाहिल खान उर्फ गब्बर (18 वर्ष), गुलाम खान (23 साल),सोनू उर्फ तुकेश्वर उर्फ डोकरा (19 साल),धर्मेन्द्र वर्मा (27 साल),गेंदराम जंघेल (26 साल) और मानस जेना (43 साल) को गिरफ्तार किया है. 

READ MORE: केंद्र सरकार के जल शक्ति मंत्रालय का ट्विटर हैंडल हुआ हैक


संबंधित समाचार