होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

DELHI NEWS : स्वाति मालीवाल को मिल रही धमकी, मालीवाल ने दावा किया कि राम रहीम के अनुयायी उन्हें धमका रहे

DELHI NEWS : स्वाति मालीवाल को मिल रही धमकी, मालीवाल ने दावा किया कि राम रहीम के अनुयायी उन्हें धमका रहे

NATIONAL NEWS : दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवालबी एक भारतीय कार्यकर्ता हैं डीसीडब्लू में शामिल होने से पहले मालीवाल ने जनता की शिकायतों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के सलाहकार के रूप में काम किया था।

यह भी पढ़ें : नातिन नव्या के बिना शादी माँ बनने पर अभिनेत्री जया बच्चन को नहीं है कोई परेशानी

स्वाति मालीवाल ने दावा किया कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम के अनुयायी उन्हें धमका रहे हैं। उन्हें कुछ आपत्तिजनक सन्देश भी सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। सोशल मीडिया में साझा किया तस्वीर में मालीवाल के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग भी किया गया है। जिसका जवाब देते हुए स्वाति ने उन्हें चुनौती दी है कि हिम्मत है तो सामने से आकर गोली मारो। स्वाति ने पीएम को पत्र लिखकर पैरोल नियमों में बदलाव की मांग की है। स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा - 'जब से राम रहीम के खिलाफ आवाज उठाई है, उसके अनुयायी कह रहे हैं बाबा से बचकर रहियो।

यह भी पढ़ें : PM ने देशवासियों को CHHATH POOJA की दी शुभकामनाएं, मन की बात का 94वां एपिसोड में क्या कुछ बोले मोदी पूरी खबर पढ़ें

मेरी आवाज सुन लो- मेरी रक्षा भगवान करेंगे, ऐसी धमकियों से मैं नहीं डरती, सच की आवाज उठाती रहूंगी, हिम्मत है तो सामने से आकर गोली मारो।' हालांकि इसके बारे में अभी राम रहीम या डेरा प्रबंधन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें : घर बैठे GOOGLE PAY APP से 500 से 2000 रुपये कमाएं, जानिये आसान तरीका

   

 

 

 


संबंधित समाचार