होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Delhi Murder Case: साहिल से अलग होना चाहती थी पीड़िता, 30 सेकेंड की सनक ने नाबालिग लड़की कि ले ली  जान

Delhi Murder Case: साहिल से अलग होना चाहती थी पीड़िता, 30 सेकेंड की सनक ने नाबालिग लड़की कि ले ली  जान

Delhi Murder Case:  दिल्ली के शाहबाद डेयरी में हुए हत्याकांड के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. इसके अनुसार, साहिल नामक व्यक्ति ने हत्याकांड के बाद अपना मोबाइल बंद कर दिया था और बस से बुलंदशहर जा कर अपनी बुआ के घर गया. पुलिस की जांच और पूछताछ के बाद, साहिल की स्थान पता चली है.

Read More:दिल्ली हत्याकांड मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, 16 बार चाकू मार कर किया हत्या

सूत्रों के अनुसार, पीड़िता के हाथ पर "प्रवीण" नाम का टैटू भी था. पीड़िता और साहिल पिछले 3 सालों से दोस्त थे, लेकिन पीड़िता अब साहिल से अलग होना चाहती थी, जिसके कारण साहिल नाराज था. शनिवार को दोनों के बीच एक झगड़ा भी हुआ था, जिसमें लड़की ने साहिल को पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी थी। साहिल इसी बात से लड़की से नाराज था.

30 सेकेंड की सनक ने ले ली नाबालिक लड़की की जान:
पुलिस के मुताबिक, साहिल की मात्र 30 सेकेंड की सनक ने एक नाबालिग लड़की की जान ले ली। घटना से पहले लड़की ने साहिल को एक खिलौने की पिस्तौल से डराया था, ताकि वह उसका पीछा न करे। इस कारण से साहिल परेशान भी था यह घटना देश की राजधानी में हुई और उसे रविवार रात को समाप्त किया गया.सीसीटीवी फुटेज में आरोपी लड़का 16 साल की लड़की पर चाकू से हमला करता हुआ दिखाई देता है और फिर उसे पत्थर से मारता है.

राष्ट्रीय महिला आयोग ने हत्या मामले में किया ध्यान:

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस हत्या मामले को ध्यान में रखते हुए पुलिस से निष्पक्ष और समयबद्ध जांच करने का आदेश दिया है. महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा से इस मामले की निष्पक्ष और समयबद्ध जांच की मांग की है. उन्होंने बयान में यह भी बताया है कि इस मामले की प्राथमिकता में सभी उचित कानूनी विधियाँ शामिल होनी चाहिए।

Read More:हरिवंश नारायण सिंह नए संसद भवन के उद्घाटन में पहुंचे पर भड़क उठी JDU, बीजेपी ने दिया करारा जवाब
 

 


संबंधित समाचार