होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

जिम्बाब्वे वनडे के लिए दीपक चाहर की वापसी, केएल राहुल अब भी अनुपलब्ध

जिम्बाब्वे वनडे के लिए दीपक चाहर की वापसी, केएल राहुल अब भी अनुपलब्ध

अगस्त में जिम्बाब्वे में एकदिवसीय श्रृंखला के लिए दीपक चाहर ने लगभग छह महीने बाद भारतीय टीम में वापसी की है, जिसके दौरान उनका पीठ की चोट का इलाज चल रहा था। राहुल त्रिपाठी को पहला वनडे कॉल-अप मिला है, जबकि वाशिंगटन सुंदर और कुलदीप यादव को हरारे में तीन मैचों की श्रृंखला के लिए 15 की टीम में शामिल किया गया है।

केएल राहुल अभी तक पर्याप्त रूप से ठीक नहीं हुए हैं, पहले एक स्पोर्ट्स हर्निया के लिए एक सफल सर्जरी के बाद, और फिर कोविड -19 की लड़ाई से पीड़ित हुए। राहुल ने अपने सोशल मीडिया पर यह कहने के लिए ले लिया कि उनकी सर्जरी के बाद कोविड संक्रमण ने उनकी प्रगति को पूरी तरह से कुछ हफ़्ते में वापस कर दिया।

श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल, जो वेस्टइंडीज में एकदिवसीय मैचों का हिस्सा थे, को बाहर कर दिया गया है। हालांकि चयन या गैर-चयन पर कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है, यह समझा जाता है कि प्रमुख खिलाड़ियों को पैक्ड अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई की नीति के तहत घुमाया जा रहा है। भारत वर्तमान में वेस्ट इंडीज में एक सफेद गेंद की श्रृंखला खेल रहा है, और एशिया कप 27 अगस्त को संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगा, जिम्बाब्वे में आखिरी एकदिवसीय मैच के ठीक पांच दिन बाद।


संबंधित समाचार