होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

खेत में मिला लापता बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

खेत में मिला लापता बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

एसे तो छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म और हत्या के कई मामले सामने आते रहते हैं। इसी के में उत्तरप्रदेश के जौनपुर में एक बच्ची का शव खेत से बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बच्ची गुरुवार की शाम घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने हत्या से पहले रेप की भी आशंका जताई है।

गला रेतकर हत्या

आपको बता दें की जौनपुर के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र में एक 10 साल की बच्ची का शव खेत से बरामद किया गया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि हत्या से पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। इसके बाद तेजाब डालकर उसे जलाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची के घर से लापता होने के बाद काफी तलाश करने के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो ग्राम प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इसके बाद पुलिस ने भी बच्ची को बहुत ढूंढ़ा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं लग पाया। इसके बाद आज सुबह बच्ची की लाश को खेत से बरामद किया गया है। बताया गया है कि बच्ची की लाश को कुछ महिलाओं ने खेत में देखा। इसके बाद उन्होंने गांव वालों को बुलाया।

पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

इसके बाद मौके पर एसपी अशोक कुमार और आईजी विजय सिंह मीणा पहुंचे। अशोक कुमार ने कहा कि बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। उन्होंने कहा कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जाएगा।


संबंधित समाचार