होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Couple created ruckus : नशे की हालत में बीच-बाज़ार कपल ने किया हंगामा, पुलिस के साथ हुई हाथापाई

Couple created ruckus : नशे की हालत में बीच-बाज़ार कपल ने किया हंगामा, पुलिस के साथ हुई हाथापाई

Couple created ruckus :  छत्तीसगढ़ के रायपुर में पंडरी के भरे बाज़ार में नशे की हालत में मिजोरम के शादीशुदा दम्पति ने जमकर बवाल मचाया है। मौके पर पहुंची पुलिस से महिला और उसके पति ने बहस करना शुरू कर दिया।

READ MORE : भारतमाला प्रोजेक्ट के तहत केशकाल घाटी में टनल निर्माण कार्य मार्च से होगा प्रारंभ

 रायपुर में एक कपल के ड्रामे का वीडियो सामने आया है। इसमें युवती पुलिस से उलझ रही है। उसके साथ मौजूद युवक भी पुलिस जवान से बदसलूकी कर रहा है। इसके बाद सड़क पर मारपीट हो जाती है। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में इस कपल ने काफी ड्रामा किया। सड़क पर हंगामा किया। यह मामला 2 दिन पुराना है। सोमवार के दिन ये दोनों शहर के पंडरी इलाके में खुलेआम शराब पीकर आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। दुकानदारों ने इसकी खबर डायल 112 के जरिए पुलिस को दे दी। मौके पर पुलिस आई तो युवक ने पुलिस से बहस शुरू कर दी। युवक को अपने साथ थाने ले जाने का प्रयास किया तो युवती पुलिस को रोकने लगी। जवान को पकड़कर झूमाझटकी करने लगी।

READ MORE : मध्यप्रदेश के मौसम में लगातार जारी है उतार-चढाव, जबरदस्त ठण्ड के बाद हो रही ओले की वर्षा

 इतने में युवक भागने लगा तो उसे पकड़ने जवान दौड़ा। युवक ने कॉलर पकड़कर पुलिस को पीटने की कोशिश की। इससे गुस्साए पुलिस जवान ने दो-चार मुक्के युवक को जड़ दिए। बीच सड़क ही ढिशूम-ढिशूम होने लगी। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

Latest News Videos देखें: 

 

 


संबंधित समाचार