होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात डीसीपी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, ड्राइवर और गनर भी मिले पॉजिटिव

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात डीसीपी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, ड्राइवर और गनर भी मिले पॉजिटिव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात डीसीपी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सीएम योगी के गौतमबुद्ध नगर आगमन पर 2 दिन तक उनकी सुरक्षा में तैनात रहे डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन राजेश कुमार सिंह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डीसीपी का बेटा, सरकारी वाहन का ड्राइवर और गनर की कोरोना वायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही उनके संपर्क में आए अन्य लोगों की भी जांच कराई जा रही है।

आपको बता दें कि डीसीपी राजेश कुमार कोरोना संकट में सुरक्षा व्यवस्था संभालने के साथ लोगों को कोरोना वायरस महामारी से बचाने के लिए उन्हें जागरूक कर रहे थे। उन्होंने ईद उल अजहा और रक्षाबंधन के त्यौहार पर जिले के मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाली थी। शुक्रवार और शनिवार यानी 2 दिन डीसीपी, सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात रहे थे। वहीं शुक्रवार को उनके बेटे के कोरोना जांच के लिए नमूने लिए गए थे।

शनिवार को उनके बेटे को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद डीसीपी व उनके साथ रहने वाले पुलिसकर्मियों की भी जांच कराई गई थी। रविवार को उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। डीसीपी व उनके बेटे को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल और गनर व चालक को निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


संबंधित समाचार