होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Corona Update: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले, अगले 10 दिनों तक और बढ़ेंगे कोविड के मामले, जानिए वजह...

Corona Update: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले, अगले 10 दिनों तक और बढ़ेंगे कोविड के मामले, जानिए वजह...

Corona Update: भारत में कोरोना वायरस की रफ़्तार तेज हो गई है. इसके बढ़ते संख्या से अब डर का माहौल फिर से देखने को मिल रहा है. हेल्थ मिनिस्ट्री के मुताबिक भारत में पिछले 24 घंटे में 10,158 नए मामले सामने आये हैं. जिसके बाद देश में कोरोना के कुल एक्टिव केस 44, 998 हो गए हैं. बता दें मंगलवार के मुकाबले गुरुवार को कोरोना मामले में ज्यादा उछाल देखने को मिली है. मंगलवार को 7,830 मामले सामने आए थे.

दिल्ली एम्स ने की मास्क  उपयोग करना अनिवार्य: 
राजधानी दिल्ली में एक्टिव केसेस के पॉजिटिविटी रेट 23.8 प्रतिशत हो गया है. जो पिछले 24 घंटे में 1,149 नए मामले सामने आए हैं. इन बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली एम्स ने सभी अस्पतालों में कर्मचरियों मरीजों सहायकों के लिए मास्क  उपयोग करना अनिवार्य कर दिया है. 

अगले 10 दिनों तक और बढ़ेंगे कोविड के मामले: 
स्वास्थ्य विशेषज्ञों के अनुसार अगले 10 दिनों तक कोरोना के मामले में और उछाल आएगा लेकिन इसके बाद मामले कम होने लगेंगे. स्वास्थ्य विशेषज्ञों का कहना है कि फिलहाल कोविड के संक्रमण अभी स्थानीय चरण में है. पिछले 24 घंटे में रिकार्ड किए गए कोरोना के मामले पिछले 7 महीने में सबसे ज्यादा रहा. 


READ MORE:  वृषभ, तुला और मकर राशि वालों को होगा धनलाभ, पढ़िए अपना आज का राशिफल

Watch Latest News Video: 

 


संबंधित समाचार