होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मां महामाया की दर पर रतनपुर पहुंचे सीएम बघेल, मांगी प्रदेश और प्रदेशवासियों की खुशहाली

मां महामाया की दर पर रतनपुर पहुंचे सीएम बघेल, मांगी प्रदेश और प्रदेशवासियों की खुशहाली

बिलासपुर। शारदीय नवरात्रि पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश वासियों एवं देश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री बुधवार को रतनपुर पहुंचकर मां महामाया देवी के चरणों में मत्था टेककर माता के दर्शन किये और प्रदेश में खुशहाली की कामना की।

मुख्यमंत्री के नगर आगमन पर क्षेत्र के कांग्रेसी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में महामाया मंदिर पहुंचे और उनके स्वागत किया। जैसे ही मुख्यमंत्री महामाया मंदिर पहुंचे कांग्रेसियों ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत करते हुए भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे लगाए।

इस अवसर पर तखतपुर विधायक रश्मि सिंह, अटल श्रीवास्तव, विजय केशरवानी, नपा अध्यक्ष रतनपुर घनश्याम रात्रे, मन्दिर ट्रस्ट अध्यक्ष आशीष सिंह, मैनेजिंग ट्रस्टी सुनील सोंथालिया, आनन्द जायसवाल, सुभाष अग्रवाल सहित बहुत से लोग मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने मां महामाया देवी के दर्शन करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि आज के दिन की शुरुआत उन्होंने मां महामाया देवी के दर्शन करके किया है। प्रदेश में खुशहाली बनी रहे और सभी धनधान्य से परिपूर्ण रहें इसके लिए भी देवी मां से मैंने आशीर्वाद मांगा है


संबंधित समाचार