होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

breaking news : महिला की हत्या कर बोरी में फेंकने वाले हत्यारों का हुआ खुलासा, तो ये थी हत्या की बड़ी वजह...

breaking news : महिला की हत्या कर बोरी में फेंकने वाले हत्यारों का हुआ खुलासा, तो ये थी हत्या की बड़ी वजह...

रिपोर्टर - जगन्नाथ साहू , बालोद 

बालोद। balod breaking : शनिवार को देर रात अज्ञात महिला की  लाश बोरी में बंद ग्राम तितुरगहन सड़क किनारे बरामद हुई थी जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच जांच कार्यवाही में जुटी तो पता चला मृतिका भेश्वरी उर्फ छोटी साहू ग्राम रमतरा थाना सनौद के रूप में की गई।  पुलिस जांच के दौरान महिला धमतरी जाने घर से निकली थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतिका अपने पति की दूसरी पत्नी थी। उसके तरफ से 3 बच्चे भी थे शादी के कुछ दिनों तक सब ठीक रहा उसके बाद दो पत्नियां होने से दोनों में आपस मे आये दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था जिसके बाद योजना बनाई की पत्नी की हत्या की जाए। 

अपने दोस्त डिसूराम को पत्नी को रास्ते से हटाने कहा बाद में डिसूराम ने मृतिका को फोन कर धमतरी बुलाया और उसको अपनी पावर एक्सल में बीठा कर अपने गांव रामपुर  ले गया जहाँ खेत मे मृतिका को शराब पिलाई, खुद भी पिया।  नशा होने पर मृतिका का मुँह, नाक दबा कर सीने में पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया। सबूत छिपाने उसे बोरी में भर के ठिकाने लगाने रमतरा ला रहा था तभी अचानक बहुत से लोग दिख जाने के चलते लास को रास्ते मे फेक घर निकल गया जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ कॉल डिटेल निकालने कई सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। 

read more : घर से धमतरी जाने निकली थी, बोरी में बंद मिली महिला की लाश, आरोपी फरार...

दोनो आरोपियों ने मृतिका का कराया था 3 लाख का बीमा राशि हत्या के बाद मिलने के लालच में आरोपी पति और उसके दोस्त ने मिलकर बीमा करवाया था ताकि बीमा की राशि मिलने पर बांटा जाए। 

आरोपी पति ख़िलावन साहू पहले भी अपने बुआ की हत्या की मामले में पहले भी जेल जा चुका है। 2002 में हत्या की थी और 2009 में जेल से छुटा था। आरोपी सेंट्रल जेल में सजा काट चुका था। आरोपी पति का दोस्त डिसूराम भी सेंट्रल जेल में था। डिसूराम ने अपने दोस्त की पत्नी और उसके मासूम बच्चे को 2000 में मौत के घाट उतार कर उसे टुकड़ो में काट कर नल के पाइप में डाल दिया था जिसके आरोप में जेल की सजा काट रहा था। 

सैंट्रल जेल में हुई थी दोनो की दोस्ती 


आरोपी ख़िलावन साहू और डिसूराम साहू की दोस्ती जेल में सजा काटते हुई थी जिसके बाद जेल से छूटने के बाद दोनों के घर मे आना जाना था और इसी बीच मृतिका का प्रेम डिसूराम से हो गया और बात चीत होने लगी और यह बात पति को भी हो गई थी जिसके बाद दोनों ने हत्या की साजिश रची और महिला को मौत के घाट उतार दिया 


संबंधित समाचार