होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Christmas wishes : क्रिसमस के अवसर पर राज्यपाल अनुसुईया उइके ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

Christmas wishes : क्रिसमस के अवसर पर राज्यपाल अनुसुईया उइके ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

Christmas wishes : राज्यपाल अनुसुईया उइके से राजभवन में कैपिटल पास्टर्स फैलोशिप रायपुर के उपाध्यक्ष डॉ. पी. अनिल कुमार के नेतृत्व में मसीही समाज के प्रतिनिधियों ने सौजन्य मुलाकात कर उन्हें क्रिसमस की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

READ MORE : पिकनिक मनाने गई माँ बेटे को बस ने कुचला, घटनास्थल पर हुई मौत

राज्यपाल ने भी मसीही समाज को क्रिसमस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी और प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि व खुशहाली की कामना की हैं। इस अवसर पर कैपिटल पास्टर्स फैलोशिप के सदस्यों ने कैरोल सांग का गायन किया। साथ ही पास्टर्स ने धर्म ग्रंथ बाईबिल के कुछ अंश का वाचन कर प्रभु यीशु के जन्म के उद्देश्य के बारे में भी बताया। राज्यपाल अनुसुईया उइके ने प्रभु यीशु के जन्मदिन क्रिसमस के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि प्रभु यीशु मसीह ने समाज को प्रेम, करूणा, क्षमा एवं समानता का संदेश दिया है। उन्होंने गरीबों एवं जरूरतमंदों की सेवा करने एवं आपसी भाईचारे के साथ रहने की सीख दी।

READ MORE : मथुरा के मस्जिद का किया जाएगा सर्वे, नीचे मंदिर होने की संभावना कोर्ट ने 20 जनवरी तक मांगी रिपोर्ट..

उइके ने कहा है कि प्रभु यीशु का संदेश हमेशा समाज के लिए प्रेरक रहेंगे। राज्यपाल ने कहा कि, प्रभु यीशु मसीह ने हमें सच्चे मार्ग में चलने का रास्ता दिखाया है। वे हमेशा भाई-चारा और प्रेम का संदेश देते हैं। सुश्री उइके ने कहा कि हमें प्रभु यीशु के संदेशों का अनुसरण करना चाहिए। मानव मात्र के लिए दया, करूणा और सेवा की भावना हमारे अंदर बनी रहे। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ शांति का टापू है और हमें कामना करनी चाहिए कि इसी तरह से यहां पर शांति बना रहे और हमारा प्रदेश तरक्की की राह में आगे बढ़ता रहे।

latest news Videos यहां देखें:

 

 


संबंधित समाचार