होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

chhattisgarh news: पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे लोगों की पिकअप गाड़ी पलटने से 20 लोग घायल, 8 की हालत गंभीर ..

chhattisgarh news: पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे लोगों की पिकअप गाड़ी पलटने से 20 लोग घायल, 8 की हालत गंभीर ..

chhattisgarh news : बेमेतरा के गर्रा मोड़ के पास लोगों से भरी पिकअप गाड़ी पलटने से 20 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। पिकअप में सवार लोग अपने किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित होकर पिकअप पलट गई। हादसे में घायल 8 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

READ MORE ;  क्रिसमस के अवसर पर राज्यपाल अनुसुईया उइके ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची : 

घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार एक पिकअप गाड़ी पर सवार होकर ग्रामीण छट्ठी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कारेसरा के टेमरी गांव के लिए जा रहे थे। तभी बेमेतरा थाना क्षेत्र के गर्रा मोड के पास पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। घायलों में 20 लोगों के घायल होने की खबर है, जिनमें से 8 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

read more : पिकनिक मनाने गई माँ बेटे को बस ने कुचला, घटनास्थल पर हुई मौत

सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। हादसे की खबर के बाद स्थानीय लोगों ने ही तत्काल एंबुलेंस की व्यवस्था कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

latest news Videos यहां देखें:
 

 


संबंधित समाचार