होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Chhattisgarh big news: छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े उद्योगपति नवीन जिंदल को जान से मारने की मिली धमकी 

Chhattisgarh big news: छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े उद्योगपति नवीन जिंदल को जान से मारने की मिली धमकी 

Chhattisgarh big news: छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े उद्योगपति नविन जिंदल को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी सेन्ट्रल जेल के एक कैदी ने डाक के माध्यम से पत्र पर भेजा है। जिसपर ब्रिटिश पाउंड 5 मिलियन यानि 50 करोड़ रुपये 48 घंटे में नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. जिसके बाद से रायपुर समेत पुरे छत्तीसगढ़ पुलिस में हलचल मच गई है.  कोतरा रोड पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR किया है।

READ MORE:  बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

कैदी ने पत्र लिखकर दी धमकी: 
जानकारी के मुताबिक जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के चेयरमैन नवीन जिंदल के नाम जेएसपीएल पतरापाली में 18 जनवरी एक डाक डाला गया जिसे 23 जनवरी को देखा गया देखते ही सभी में हडकंप मच गई. दरअसल इस पत्र में नवीन जिंदल को असभ्य और अपमानजनक भाषा में गाली-गलौज देते हुए धमकी दिया है कि 50 करोड़ रुपये 48 घंटे में नहीं देने पर जान से मार दिया जाएगा. 

READ MORE:  भारत में एक ऐसा स्कूल जो केवल एक छात्र और एक शिक्षक के लिए चलता है

अब जानते हैं कैदी के बारे में: 
जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के चेयरमैन नवीन जिंदल को 50 करोड़ रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भरे ख़त देने वाला कैदी  बिलासपुर सेंट्रल जेल के कैदी नंबर 4563-97 बताता है. और साथ ही वह अपना पता भी बताया है. कैदी खुद को जुनार राजेन्द्र नगर बिलासपुर निवासी बताया है। और लिफाफा के पीछे जांजगीर-चांपा 9 जनवरी 2013 लिखा है।

READ MORE: मदिरा प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, राजधानी में 26 जनवरी से इन तारीखों तक नहीं मिलेगी शराब, देखें ड्राई डे की लिस्ट

छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े उद्योगपति: 

नवीन जिंदल छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े उद्योगपति हैं. प्रदेश में जिंदल समूह ने हजारों करोड़ रुपए का निवेश सीमेंट, स्टील, पावर, माइनिंग, उद्योगों की स्थापना और संचालन किया हुआ है. इस समूह में हजारों युवाओं को रोजगार भी प्राप्त हुए हैं. फिलहाल इस ख़त के मिलने से इसे बेहद ही संजीदगी से लेते हुए इसकी शिकायत कोतरा रोड थाने में कराई गई है। जिसके बाद पुलिस भादंवि की धारा 386, 506 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

READ MORE: 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक जारी, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के रोल में नजर आई सारा अली खान


Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार