होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

busted theft : बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार पंकज राठी के घर हुए चोरी का हुआ पर्दाफाश, 3 करोड़ से अधिक के सामान के साथ चोर हुए गिरफ्तार

busted theft : बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार पंकज राठी के घर हुए चोरी का हुआ पर्दाफाश, 3 करोड़ से अधिक के सामान के साथ चोर हुए गिरफ्तार

busted theft : छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार पंकज राठी के घर हुई करोड़ों रुपए की चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

READ MORE : गुना में एक युवक ने 12वीं की छात्रा पर चलाई गोली, देर रात रेलवे पटरी पास मिला आरोपी युवक का शव

पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 करोड़ से अधिक के सामान और नगदी की रिकवरी के साथ 4 आरोपियों को गोवा से गिरफ्तार किया है। बीती 7 फरवरी को ओल्ड आदर्श नगर दुर्ग स्थित पंकज राठी के घर में तीन करोड़ रुपए से अधिक की चोरी हुई थी। पंकज राठी पेशे से सिविल कांट्रैक्टर और पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार हैं। वे अपने पूरे परिवार के साथ घर में ताला लगाकर बृजमोहन अग्रवाल की बेटी की शादी में शामिल होने रायपुर गए थे। वहां से सोमवार शाम वापस लौटे तो पता चला कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। उनके घर की आलमारी तोड़कर करीब तीन किलो सोना, 18 किलो चांदी के जेवर और 10 लाख रुपये नकद चोरी कर लिए थे। एसपी दुर्ग ने इस हाई प्रोफाइल चोरी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया।

READ MORE : शिव ठाकरे को पीछे छोड़ MC STAN ने हासिल की बिग बॉस 16 की ट्रॉफी

टीम ने एक-एक कड़ी को जोड़ते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 3 करोड़ रुपए से अधिक का माल जब्त किया है। पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इतनी बड़ी चोरी को अंजाम नागपुर के चोर गिरोह ने दिया है। इस गिरोह ने केवल पंकज राठी ही नहीं बल्कि चार अन्य घरों में 40 लाख, 30 लाख, 10 लाख और 20 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस जल्द ही इन चोरियों का माल भी इनके पास से बरामद कर लेगी। तीन करोड़ से अधिक की चोरी को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी गोवा भाग गए थे। पंकज राठी के यहां से उन्हें 10 लाख रुपए कैश मिला था।

READ MORE : आज महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, ये हो सकती है प्लेइंग-11 टीम

उस कैश वे वहां अय्याशी में उड़ा रहे थे । दुर्ग पुलिस की टीम ने वहां जाकर उन आरोपियों की पताशाजी की और उसके बाद उन्हें वहां से गिरफ्तार कर दुर्ग लाई।

Latest News Video देखें: 

 


संबंधित समाचार