होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

breaking traffic rules : खुलेआम ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए एक बाइक में पांच युवकों ने मचाया हुडदंग, विडियो हुआ वायरल

breaking traffic rules : खुलेआम ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए एक बाइक में पांच युवकों ने मचाया हुडदंग, विडियो हुआ वायरल

breaking traffic rules : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में खुलेआम यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए 1 बाइक पर 5 युवकों के सवार होने का विडियो वायरल हो रहा है। शहर में पुलिस इन दिनों वाहनों की जांच कर लगातार कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

READ MORE : नोएडा में 24 जनवरी से आयोजित होगा राज्यस्तरीय यूपी दिवस, शहर में हो रही शिल्प हॉट की तैयारी

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद एसएसपी पारुल माथुर ने पुलिस अफसरों और थानेदारों को बदमाशों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने के लिए कहा है। इसके लिए उन्होंने अभियान चलाने के निर्देश भी दिए हैं। यही वजह है कि पुलिस पिछले कुछ दिनों से लगातार वाहनों की जांच कर रही है और कार्रवाई करने का दावा भी कर रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में युवक कानून का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं।

READ MORE : पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का दिया बयान, पंडाल में लगे जय श्री राम के नारे

एक बाइक में पांच युवक सवार होकर मस्ती कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रविवार रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अमेरी चौक के पास की है। वीडिया में साफ दिख रहा है कि युवक किस तरह मस्ती कर रहे हैं। वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने इस तरह के वायरल वीडियो की जानकारी होने से इनकार किया है। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की पहचान कर युवकों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है।

Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार