होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

शाहरुख की अपकमिंग फिल्म का नाम सामने आते ही क्यों सोशल मीडिया पर #BoycottSRK कर रहा ट्रेंड

शाहरुख की अपकमिंग फिल्म का नाम सामने आते ही क्यों सोशल मीडिया पर #BoycottSRK कर रहा ट्रेंड

बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर के काफी चर्चा में हैं। पहले खबर आयी थी कि एक्टर साउथ फिल्ममेकर एटली (Atlee) के साथ फिल्म कर रहे हैं, तो अब इस फिल्म का टाइटल सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है, जिसके चलते यूजर्स ने उनकी अगली फिल्म का नाम का अंदाज़ा लगा लिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियामणी (Priyamani) के साथ उनकी अगली फिल्म का नाम Lion हो सकता है।

हाल ही में शाहरुख खान और एटली की फिल्म की शूटिंग के लिए लगे वाहनों को पार्क करने की अनुमति मांगने वाला एक लेटर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसमें प्रोजेक्ट का नाम 'Lion' लिखा है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि शाहरुख की फिल्म का नाम 'Lion' है और दिलचस्प बात यह है कि लेटर में जो जानकारी दी गयी हैं, उससे इस बात का पता चलता है कि एक्टर ने पुणे में नयनतारा के साथ शूटिंग की थी।

वहीं दूसरी ओर ट्विटर पर #BoycottShahRukhKhan के साथ SRK PRIDE OF INDIA एक साथ ट्रेंड कर रहा है। इसे देखकर लग रहा है कि शाहरुख के फैंस और उनके ऑपोनेंट में ठन गयी है। जहां एक ओर लोग शाहरुख की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर के उनके बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर एक्टर के फैंस उनकी अच्छायी गिनवाकर उन्हें भारत का गौरव बता रहे हैं। ट्विटर पर बॉयकॉट करने की लोगों की अलग अलग वजह हैं और नीचे दिए गए ट्वीट्स में आप इन वजहों को देख सकते हैं.. Also Read - पति निक जोनस का बर्थडे सेलिब्रेट करने US पहुंची प्रियंका चोपड़ा, देखें फोटोज़ प्रमोटेड कंटेंट A 26-Year-Old Girl From Raipur Became A Millionaire Overnight मर्दाना ताकत 1 रात में वापस पाने का एकमात्र तरीका मैं एक गृहणी हूं और रोज 2 लाख कमाती हूं, अब ना हूं किसी पे निर्भर Unbelievable Story Of A Man Who Earns Millions By Online Trading! जी हाँ, ये है मर्दाना स्टेमिना बढ़ाने का सबसे मशहूर तरीका; आजमाएं नेत्र रोग विशेषज्ञ हैरान हैं! 5 दिनों में 100% तक आँखो की रौशनी You Should Do This Daily To Reverse Diabetes. Treatment Found New Delhi Lady Makes Rs.345,000/Month From Home Our Money Problems Got Over In A Month, We Now Earn ₹66,923 Daily Anybody Can Get Rich Here

 


संबंधित समाचार