होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bollywood Actress ऋचा चड्ढा पर लगा भारतीय सेना के अपमान का आरोप,  अभिनेत्री ने मांगी माफ़ी 

Bollywood Actress ऋचा चड्ढा पर लगा भारतीय सेना के अपमान का आरोप,  अभिनेत्री ने मांगी माफ़ी 

Bollywood Actress ऋचा चड्ढा ने लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है. बयान पर  विवादित ट्वीट किया था, जिसके बाद ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ गई, उनपर भारतीय सेना के अपमान का आरोप लगा है. 

पूरा मामला: 
कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. जिसपर Actress ऋचा चड्ढा ने ट्विट कर लिखा था कि "'गलवान (Galwan) हाय कह रहा है."

READ MORE: SUPREME COURT पहुंची चुनाव आयुक्त अरुण गोयल की नियुक्ति का मामला

जिसके बाद से BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्विट कर कहा उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग करता हूं.'  साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सेना की आलोचना करने और भारत-चीन के बीच हुए गलवान के संघर्ष में शहीद हुए जवानों के बलिदान का मजाक उड़ाने के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया है. 

 

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने मांगी माफ़ी:
अपने विवादित बयां और इतने बुरी तरह से ट्रोल होने के बाद अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने माफ़ी मांगी है, और कहा "मेरा इरादा सेना को अपमान करने का नहीं था." 

READ MORE:BHARAT JODO YATRA में पहली बार शामिल हुईं PRIYANKA GANDHI VADRA, कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह, अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा बढ़ी

latest news Videos यहां देखें: 
 

 


संबंधित समाचार