होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bihar News: हरिवंश नारायण सिंह नए संसद भवन के उद्घाटन में पहुंचे पर भड़क उठी JDU, बीजेपी ने दिया करारा जवाब 

Bihar News: हरिवंश नारायण सिंह नए संसद भवन के उद्घाटन में पहुंचे पर भड़क उठी JDU, बीजेपी ने दिया करारा जवाब 

Patna:  जेडीयू (JDU) ने नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के जाने पर नज़रिया जताया है। जेडीयू ने सोमवार (29 मई) को अपने सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश को पार्टी की रेखा का उल्लंघन करने और नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए आपत्ति जताई।

इसे 'अपराध' करार देते हुए जेडीयू के एमएलसी और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा, 'जब नई संसद के उद्घाटन के दौरान देश के लोकतंत्र को कलंकित किया जा रहा था, हरिवंश वहां गए और कार्यक्रम में हिस्सा लिया। हमारे शीर्ष नेतृत्व ने पहले ही कार्यक्रम के बहिष्कार की घोषणा कर दी थी

 नीरज कुमार ने कहा, आने वाली पीढ़ी आपको माफ नहीं करेगी:
 नीरज कुमार ने कहा, "मीडिया को फोटो दिखाते हुए हरिवंश से पूछा कि आपको राज्यसभा अध्यक्ष ने आमंत्रित नहीं किया था, लेकिन फिर भी आप कुर्सी पर बैठे हैं। क्या आपने अपनी ज़मीर कुर्सी के लिए बेच दी है? आने वाली पीढ़ी आपको माफ नहीं करेगी। इस समय में आपकी उपस्थिति दुर्भाग्यपूर्ण थी। यह हमारे लिए गहरी चिंता का विषय है। पार्टी ने आपको बड़ी उम्मीद से संसद के उच्च सदन में भेजा था, लेकिन आपने कुर्सी के लिए समझौता कर लिया।"

गिरिराज सिंह ने नीरज कुमार की प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि नीतीश कुमार, जो मुख्यमंत्री हैं, हरिवंश जैसे नेता पर सवाल उठा रहे हैं। उनकी उम्मीदें प्रधानमंत्री का पद हासिल करने के बाद से सब कुछ खो चुकी है।

गिरिराज सिंह  दिया करारा जवाब:
गिरिराज सिंह ने कहा कि हमें जेडीयू की निंदा करनी चाहिए, क्योंकि हमें हरिवंश जी की आलोचना करने के लिए निंदा करनी चाहिए, जो नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए थे। उन्होंने राज्यसभा के उपसभापति के लिए अशोभनीय शब्दों का इस्तेमाल किया। हरिवंश जी का जीवन ईमानदारी पर आधारित है और वे एक विश्वसनीय व्यक्ति रहे हैं।

 

 


संबंधित समाचार