होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

शहाबुद्दीन के करीबी नेता भुट्टों को गोलियों से भून डाला, भाई के हत्या मामले में थे चश्मदीद गवाह

शहाबुद्दीन के करीबी नेता भुट्टों को गोलियों से भून डाला, भाई के हत्या मामले में थे चश्मदीद गवाह

बिहार (Bihar) के सिवान (Siwan) से सनसनीखेज हत्या (Murder) मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार बदमाशों ने शहाबुद्दीन (Shahabuddin) के करीबी माने जाने वाले एवं राष्ट्रवादी समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जुल्फिकार अली उर्फ भुट्टो खान (Zulfikar Ali alias Bhutto Khan Murder) की गुरुवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात सिवान जिले के बसंतपुर थाना इलाके के करही खुर्द गांव में अंजाम दी गई। भुट्टो खान बसंतपुर थाना इलाके स्थित शेखपुरा गांव निवासी जलालुद्दीन अहमद के बेटे थे। हत्याकांड के बाद से आसपास के इलाकों में हड़कंप व्याप्त है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वारदात के वक्त भुट्टो खान बसंतपुर बाजार से अपनी बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इस बीच रास्ते बाइक सवार बदमाशों ने पहले तो आवाज देकर उन्हें रोका और उसके बाद तुरंत बाद उनके ऊपर अंधाधुंध गोलीबारी (firing) कर दी। गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) को आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल से शव उठाने नहीं दिया। आक्रोशित लोग मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे।

कहा जा रहा है कि भुट्टो खान शहाबुद्दीन परिवार के करीबी माने जाते थे। भुट्टो ने 2015 के विधानसभा चुनाव के वक्त अपनी स्वयं की पार्टी राष्ट्रवादी समाजवादी जनता दल (Nationalist Socialist Janata Dal) बनाई थी। चार वर्ष पहले भी उनके छोटे भाई एवं राजद नेता मिनहाज खान की भी घर में घुसकर मर्डर दिया गया था। भुट्टो भाई के हत्या मामले में भी चश्मदीद गवाह भी थे। वैसे अभी तक हत्या के पीछे की वजह से स्पष्ट नहीं हो सकी है।
 


संबंधित समाचार