होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ganj Basoda Election : बासौदा विधानसभा में भाजपा-कांग्रेस पर लगा सट्टा, मिल रहा ये भाव

Ganj Basoda Election : बासौदा विधानसभा में भाजपा-कांग्रेस पर लगा सट्टा, मिल रहा ये भाव

Ganj Basoda Election : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद से हार-जीत का अनुमान लगाया जाने लगा है। हालांकि कौन जीतेगा कौन हारेगा, यह तो 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना के बाद ही पता चलेगा, लेकिन राजनैतिक दलों के नेता भी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे है। वही भारत में अवैध सट्टा बाजार में भी राजनैतिक दल और प्रत्याशियों की हार जीत पर भी सट्टा लगाया जा रहा है। देशभर में प्रसिद्ध फलौदी सट्टा बाजार की बात करें तो फलौदी सट्टा बाजार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बना रहा है। 

कौन जीतेगा, कौन हारेगा के अनुमान के बीच मध्यप्रदेश के विदिशा जिले की सबसे हाईप्रोफाइल विधानसभा सीट गंज बासौदा में भाजपा कांग्रेस प्रत्याशियों पर सट्टा लगाए जाने की जानकारी सामने आई है। सट्टा बाजार से जुड़े एक खाईबाज ने अपना नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया कि गंज बासौदा विधानसभा मंे भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों की हार जीत पर सट्टा लगाया जा रह है। 

सट्टा खाईबाज के अनुसार गंज बासौदा विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार हरिसिंह रघुंवशी 'बड्डा' की जीत पर 1000 रूपये लगाने पर 750 रूपये का भाव मिल रहा है। तो वही कांर्ग्रेस के निशांक जैन की जीत पर 800 रूपये की 1000 हजार रूपये का भाव दिया जा रहा है। वही दूसरे खाईबाज ने अपना नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया है कि कांग्रेस की जीत पर 1000 हजार रूपये के 400 रूपये का भाव दिया जा रहा है तो वही भाजपा की जीत पर 1000 हजार रूपये के 1500 रूपये का भाव दिया जा रहा है। 

सट्टा बाजार बना रही कांग्रेस सरकार

वर्ल्ड कप हाथ से जाने के बाद से ऑनलाइन एप सट्टा बाजार के अनुमान के अनुसार मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती दिखाई दे रही है। सट्टा बाजार मध्यप्रदेश में कांग्रेस को 116 से 119 सीटें मिलने की उम्मीद जता रहा है। वही बीजेपी को 106 से 109 सीटें मिलने की उम्मीद जता रहा है। 

आपको बता दें कि सट्‌टा मार्केट देशभर में सुर्खियों में बना रहता है। सट्टा बाजार के अबतक के अनुमान लगभग सही निकले है। बीते महीनों पहले कर्नाटक में हुए चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने का अनुमान भी सही निकला था। यह भी बता दें कि सट्टा बाजार में देशभर में होने वाले चुनावों में सट्टा लगता हैं। हालांकि आपको बता दें कि हम और हमारी संस्थान ऐस सट्टा बाजार के अनुमानों को सही नही मानती है। 


संबंधित समाचार