होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bageshwar Dham maharaj: भारत को लेकर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कुमार शास्त्री ने कही बड़ी बात, छत्तीसगढ़ पहुंची देश की मीडिया 

Bageshwar Dham maharaj: भारत को लेकर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कुमार शास्त्री ने कही बड़ी बात, छत्तीसगढ़ पहुंची देश की मीडिया 

Bageshwar Dham maharaj: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कुमार शास्त्री अपने चमत्कार को लेकर जिस तरह से मशहूर हो रहे रहे हैं उसी तरह उनपर लोग उनपर विश्वास करने लगे हैं जिसके सच्चाई को दिखाने के लिए देशभर के जितने नेशनल मीडिया कर्मी हैं वो सभी छत्तीसगढ़ पहुंचे. 

READ MORE:  वनडे मैच सीरिज के एक दिन पहले ही टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर

देशभर के मीडियाकर्मी पहुंचे छत्तीसगढ़:
छत्तीसगढ़ में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कुमार शास्त्री का कथा चल रहा है. जिसमें धीरेंद्र कुमार शास्त्री अपने कथा के दौरान दरबार भी लगाते हैं. जिसपर कहा जाता है कि धीरेन्द्र शास्त्री लोगों के मन की बात और बिना बताये लोगों की समस्या को जान लेते हैं. अब धीरेन्द्र कुमार शास्त्री पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि वो दरबार में पाखंड और अंधविश्वास फैलाने का काम कर रहे हैं. जिसपर धीरेन्द्र कुमार शास्त्री ने अपने शक्ति का प्रमाण भी दिया. 

READ MORE:   चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल मनोज पांडे पहुंचे अरुणाचल प्रदेश, जवानों की सतर्कता को बताया सराहनीय

पाखंड और अंधविश्वास फैलाने का था आरोप:
धीरेन्द्र कुमार शास्त्री ने अपने आंतरिक शक्तियों का प्रमाण तो दिया ही साथ ही यह भी कहा कि उनका लक्ष्य सनातन की रक्षा करना है. भारत एक हिन्दू राष्ट्र है और बस इसकी घोषणा करना बाकी है. धीरेन्द्र कुमार शास्त्री ने कहा, "हम हिंदू राष्ट्र भी न बनवा पाएं तो क्या? क्रांति जगाकर रहेंगे."

READ MORE: नई संसद भवन में प्रवेश के लिए बन रहे सांसदों के नए पहचान पत्र, पुराना संसद भवन होगा रिटायर

Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार