होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Auraiya Road Accident: उपराष्ट्रपति और PM मोदी ने मजदूरों की मौत जताया दुःख

Auraiya Road Accident: उपराष्ट्रपति और PM मोदी ने मजदूरों की मौत जताया दुःख

उत्तर प्रदेश के औरैया में आज सुबह करीब 3:30 बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 24 मजदूरों की जान चली गई है और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए है। उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उपराष्ट्रपति और पीएम मोदी औरैया सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत पर शोक व्यक्त किया और कहा है कि सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है।

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने औरैया हादसे पर कहा कि मैं शोकसंतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। हादसे में सभी घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

वहीं पीएम मोदी ने भी औरैया हादसे पर ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने लिखा कि वह उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना बेहद ही दुखद है। सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी हुई है। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

औरैया 24 मजदूरों की हुई मौत

बता दें कि आज सुबह तड़के करीब साढ़े तीन बजे उत्तर प्रदेश के औरैया में दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें 24 प्रवासी मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। औरैया सीएमओ अर्चना श्रीवास्तव ने बताया कि 24 लोग मृत लाए गए थे, 22 लोग भर्ती हैं। जिन 15 लोगों की हालत गंभीर हैं, उन्हें सैफई पीजीआई रेफर किया गया है। ये लोग राजस्थान से बिहार, झारखंड की तरफ जा रहे थे। यह मजदूर राजस्थान से आ रहे थे।

 


संबंधित समाचार