होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Arrest of Imran Khan: पुलिस पहुंची इमरान खान को गिरफ्तार करने, दीवार बनकर खड़े पीटीआई समर्थकों और पुलिसकर्मियों में हुई जबरदस्त झड़प

Arrest of Imran Khan: पुलिस पहुंची इमरान खान को गिरफ्तार करने, दीवार बनकर खड़े पीटीआई समर्थकों और पुलिसकर्मियों में हुई जबरदस्त झड़प

Arrest of Imran Khan: पकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान को पुलिस गिरफ्तार करने उनके घर के बाहर पहुँच चुकी है. लेकिन पीटीआई समर्थक उनके घर के बाहर दिवार बनकर खड़े हो गए हैं.  समर्थकों की पुलिस के साथ जबरदस्त झड़प हुई है. पत्थर फेंके जा रहे हैं.

इस्लामाबाद पुलिस और रेंजर्स कमांडो सोमवार शाम कोर्ट के आदेश के बाद हेलीकॉप्टर से इमरान को अरेस्ट करने लाहौर पहुँच चुकी थी लेकिन तब वहां इमरान खान नहीं थे. उन्हें कल दोपहर बुलेटप्रूफ कार से कही जाते देखा गया था. इस्लामाबाद कोर्ट के निर्देशों के बाद पुलिसकर्मी और कमांडोज आज 14 मार्च को एक बार फिर उन्हें गिरफ्तार करने पहुँच चुकी है. 

READ MORE: मोदी सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों को दिया बड़ा झटका, नहीं दिया जाएगा कोरोना काल के 18 महीने का महंगाई भत्ता

इमरान खान ने पाकिस्तान के आवाम से एक साथ जुटने की अपील की है उन्होंने ट्विट करते हैं कि "पाकिस्‍तानी आवाम सुनिए...आपके नेता की जान को खतरा है. हमें एकजुट रहना है." इसके बाद पीटीआई के ट्विटर हैंडिल पर लिखा गया है कि सभी लोग जल्द से जल्द खान साहब के लाहौर में जमान पार्क वाले घर पहुंचें.

READ MORE: निफ्टी 111 अंकों की गिरावट के साथ लाल निशान पर बंद हुआ शेयर बाजार


संबंधित समाचार