होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Amitabh Bachchan Vlog: अमिताभ बच्चन याद करते हैं अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के सलाह को, जब उन्हें स्कूल बॉक्सिंग मैच में चोट लगी

Amitabh Bachchan Vlog: अमिताभ बच्चन याद करते हैं अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के सलाह को, जब उन्हें स्कूल बॉक्सिंग मैच में चोट लगी

 


Amitabh Bachchan Vlog: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने व्लॉग के माध्यम से एक दिलचस्प किस्सा साझा किया है। उन्होंने बताया है कि जब वह बॉक्सिंग मैच के दौरान एक गहरी चोट लगी थी, तो उनके पिता, दिवंगत हरिवंश राय बच्चन, ने उन्हें एक किताब भेज दी थी। हाल ही में, जब अमिताभ बच्चन ने अपनी लाइब्रेरी में इसी किताब को खोजा, तो उन्हें वो किस्सा याद आया। उन्होंने इस किस्से को अपने फैंस के साथ साझा किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में अपने बचपन का एक किस्सा साझा किया है। उन्होंने लिखा है कि जब वह चौथी या पांचवीं कक्षा में थे, तो उन्होंने एक बॉक्सिंग मैच में हिस्सा लिया था और उन्हें चोट लग गई थी, जिसके कारण उनकी आंख और नाक में चोट लग गई थी। उन्होंने इसके बाद अपने पिता को एक पत्र लिखा। जबाव में पत्र भेजने की बजाय, उनके पिता ने 1953 में कैंब्रिज से एक किताब भेजी, जिस पर उनका संदेश लिखा था। अब हाल ही में, अमिताभ बच्चन की पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन को उनकी लाइब्रेरी में उनके पिता की वही किताब मिली है।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में इस प्रकार लिखा है कि जब लाइब्रेरी में उनके पिता, हरिवंश राय बच्चन, की किताबें होती हैं तो वहां एक आकर्षण होता है। कभी-कभी संयोग से उन्हें एक ऐसी किताब मिल जाती है, जिस पर उनके पिता के हस्ताक्षर होते हैं और उसे वे समर्पित किया गया होता है, छोटे से संदेश के साथ। वर्तमान में उनके पास उसी तरह की किताब है, जो उन्हें उनकी पत्नी द्वारा प्राप्त हुई है। किताब में थोड़ी सी फटी हुई है, लेकिन वह अभी भी पढ़ने की स्थिति में है।

read more:PM मोदी ने किया पापुआ न्यू गिनी का दौरा, प्रधानमंत्री जेम्स मारापे ने पैर छू कर किया स्वागत

 

 


संबंधित समाचार