होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Akshay Kumar In Char Dham Yatra : आज अक्षय कुमार चारधाम की यात्रा पर केदारनाथ से बद्रीनाथ मंदिर पहुंचे, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल

Akshay Kumar In Char Dham Yatra : आज अक्षय कुमार चारधाम की यात्रा पर केदारनाथ से बद्रीनाथ मंदिर पहुंचे, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल

Akshay Kumar In CharDham Yatra : इन दिनों बॉलीवुड के मसहूर एक्टर अक्षय कुमार उत्तराखंड की चारधाम पर निकले हुए हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी केदारनाथ पहुंची थी और अक्षय कुमार भी चारधाम की यात्रा पर निकले हुए हैं. अक्षय कुमार पहले केदारनाथ मंदिर गए थे. उन्होंने भोलेनाथ का दर्शन किये और पूजा अर्चना भी की. उसके बाद आज के दिन अक्षय कुमार बद्रीनाथ मंदिर की यात्रा में पहुंचे हैं. अक्षय कुमार की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं. 

इस दौरान अक्षय कुमार अपने माथे पर चंदन लगाए कड़ी सुरक्षा के बीच मंदिर के अंदर प्रवेश किया हैं और बदरीविशाल जी के दर्शन किए. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे अक्षय कुमार की तस्वीरों में ब्लैक हुडी और गले में रुद्राक्ष की माला पहले अपने भक्ति में लीन दिख रहें. हालाकिं, अक्षय का बदरीनाथ पहुंचना सीक्रेट रखा गया था. 

जब अक्षय कुमार ने केदारनाथ में दर्शन किए थे. अक्षय ने केदारनाथ मंदिर का एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. इस फोटो में हर-हर शंभु गाने को लगाकर शेयर किया था. इस यात्रा के दौरान कई फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे. 

Read More:BCCI ने टूर्नामेंट के खिताबी मैच से पहले एमएस धोनी को दिया खास ट्रिब्यूट, देखें ये शानदार वीडियो...

 

 


संबंधित समाचार