होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

AJAY CHNDRAKAR : आरक्षण पर जारी है सियासी वार, कांग्रेस ने अजय चन्द्राकर के बयान को बताया स्तरहीन

AJAY CHNDRAKAR : आरक्षण पर जारी है सियासी वार, कांग्रेस ने अजय चन्द्राकर के बयान को बताया स्तरहीन

AJAY CHNDRAKAR : आरक्षण के मुद्दे को लेकर छतीसगढ़ में बवाल जारी है। आरक्षण विधेयक अभी तक पारित नहीं हुआ है। जिसके बाद भाजपा के विधायक और पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए चन्द्राकर के बयान को स्तरहीन बताया है।

READ MORE : कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नरेन्द्र मोदी की हत्या का दिया था बयान

अजय चन्द्राकर  ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा था ये विषय आम जनता से जुड़ा विषय है। कांग्रेस पार्टी ने बिना अध्ययन के आरक्षण लागू करने का प्रयास किया है। विधानसभा में हमारी सभी आपत्तियों को दरकिनार कर दिया गयाा। सिर्फ और सिर्फ भानुप्रतापपुर उप चुनाव की वजह से जानबूझकर ऐसा कदम उठाया गया। आज छत्तीसगढ़ का ST,SC,OBC हर वर्ग का युवा छला हुआ महसूस कर रहा है। उन्होंने बयान में कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती की यहां के लोगों को नौकरी मिले, ये नहीं चाहती कि यहां के लोग पढ़ें लिखें। नौकरियां न देनी पड़ें, प्रवेश न मिले, बस यहां के लोग गोबर बेचें और गोबर एकत्र करें इसी औकात के लोग छत्तीसगढ़ के रहें ये कांग्रेस चाहती है। अजय चन्द्राकर के इस बयान को कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने अजय चंद्राकर के बयानों की आलोचना की है।

READ MORE : मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान, अपकमिंग फिल्म पठान का किया प्रमोशन

उन्होंने कहा- अजय चंद्राकर के अंदर ज्ञान का ओवर फ्लो हो रहा है। वो भाजपा के बड़बोले नेता हैं। भाजपा के नेताओं में फ्रस्टेशन है, इसलिए इस प्रकार का बयान दे रहे हैं । यहां इनके पास कुछ करने को है नहीं, यहां शून्य की स्थिति में हैं। इसलिए इस तरह के बयान देते हैं। शुक्ला ने अपने बयां में आगे कहा है अजय चंद्राकर का बयान बेहद स्तरहीन है, सरकार की मंशा स्पष्ट है। इसलिए आबादी के आधार पर आरक्षण का प्रावधान सभी वर्गों के लिए किया जा रहा है। भाजपा नहीं चाहती है कि आरक्षण लागू हो, यदि अजय चंद्राकर में साहस है तो राज्यपाल से कहिए हस्ताक्षर करें, भाजपा की वजह से प्रदेश का युवा परेशान हुआ, इनकी अक्रमण्यता की वजह से कोर्ट में आरक्षण कम हुआ अब इनके विद्वेष की वजह से आरक्षण विधेयक पर हस्ताक्षर नहीं हो पा रहे हैं।

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार