होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Airlines Flight: कैंसर मरीज ने बैग रखने के लिए मांगी मदद, फ्लाइट अटेंडेंट ने उतारा नीचे, शिकायत दर्ज 

Airlines Flight: कैंसर मरीज ने बैग रखने के लिए मांगी मदद, फ्लाइट अटेंडेंट ने उतारा नीचे, शिकायत दर्ज 

Airlines Flight: कैंसर से जूझ रही एक महिला जो दिल्‍ली से न्यूयॉर्क जा रही फ्लाइट में जाने वाली थी ने छोटी सी मदद मांगी जिसके लिए उसे अमेरिकन एयरलाइंस की एक फ्लाइट से दिल्‍ली एयरपोर्ट पर उतार दिया गया. यह घटना 30 जनवरी की है, जो महिला के शिकायत दर्ज कराने के बाद सामने आयी है.

READ MORE: गृह मंत्रालय ने शुरू की इमरजेंसी और अर्जेंट आधार पर चीनी ऐप्स को बैन करने की प्रक्रिया, भारतीय लोगों के डाटा लिक होने का था खतरा


अब जानते हैं पूरा मामला:
महिला की पहचान मीनाक्षी सेनगुप्‍ता के रूप में हुई है जो कैंसर से जूझ रही है, में फ्लाइट अटेंडेंट पर आरोप लगाया है कि उसके 5 पाउंड वजन वाले हैंडबैग को ओवरहेड केबिन में रखने में मदद करने से इनकार कर दिया. महिला का यह भी कहना है कि उन्होंने सीट के लिए व्हीलचेयर का भी अनुरोध किया था.

READ MORE: सहारनपुर में कॉलेज के छात्रों ने लगाया पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा, यूनिवर्सिटी ने छात्रों को किया निष्कासित, पुलिस ने मामले में लिया संज्ञान

महिला ने आगे बताया कि "फ्लाइट उड़ान भरने ही वाली थी कि केबिन की रोशनी कम हो गई और एक एयर होस्टेस मेरे हैंडबैग को ओवरहेड डिब्बे में रखने के लिए कहने लगी फिर मैंने उनसे अनुरोध किया कि हाथ में कमजोरी है मैं नहीं कर पाउंगी वह मेरी मदद करे, लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया और मुझसे कहा कि यह करना उसका काम नहीं है." महिला ने कहा, "उन्होंने कहा कि अगर मैं इतना असहज महसूस कर रही हूं तो मुझे विमान से उतर जाना चाहिए. मुझे विमान से उतारने के फैसले में वे सामूहिक थे."

इस बीच नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने मामले का संज्ञान लिया है और अमेरिकन एयरलाइंस से अपनी रिपोर्ट देने को कहा है. 

READ MORE: होली से पहले कर्मचारियों के लिए खुशखबरी महंगाई भत्ते में हो सकती है बढ़ोतरी


Latest News Videos देखें: 
 

 


संबंधित समाचार