होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

AFTAB NARCO TEST : श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का आज होगा पोस्ट नार्को टेस्ट, FSL की चार सदस्यीय टीम जाएगी तिहाड़ जेल

AFTAB NARCO TEST : श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का आज होगा पोस्ट नार्को टेस्ट, FSL की चार सदस्यीय टीम जाएगी तिहाड़ जेल

AFTAB NARCO TEST :  दिल्ली में 18 मई 2022  को श्रद्धा वाकर नाम की अपनी लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट उतरने वाले आरोपी आफ़ताब अमीन पूनावाला का आज दिल्ली के तिहाड़ जेल में 'पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरव्यू' होगा। जिसके लिए FSL की चार सदस्यीय टीम तिहाड़ जेल जाएगी।

READ MORE : भोपाल गैस त्रासदी में जान गंवाने वाले लोगो के सम्मान में मनाया जाता हैं रास्ट्रीय प्रदुषण दिवस

फोरेंसिक साइंस लैब के असिस्टेंट डायरेक्टर संजीव गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को हुए नार्को टेस्ट में भी आफताब ने श्रद्धा की हत्या की बात कबूल की है। मिली जानकारी के अनुसार उसने श्रद्धा के मोबाइल और कपड़े कहां फेंके हैं, इसकी भी जानकारी दी है। दिल्ली पुलिस गुरुवार सुबह 8.40 बजे आफताब को लेकर रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल पहुंची थी, जहां टेस्ट से पहले उसकी सामान्य जांच की गई। अधिकारियों के मुताबिक नार्को टेस्ट गुरुवार सुबह 10 बजे शुरू हुआ और करीब 2 घंटे बाद खत्म हो गया था।

READ MORE : मध्य प्रदेश में 10वें दिन आगर-मालवा जिले में प्रवेश करेगी राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक आफताब ने टेस्ट में पूछे गए ज्यादातर सवालों के जवाब अंग्रेजी में दिए। संजीव गुप्ता ने बताया कि नार्को टेस्ट के दौरान फोरेंसिक लैब रोहिणी के साइकोलॉजिस्ट, फोटो एक्सपर्ट और अंबेडकर अस्पताल के डॉक्टर मौजूद रहे।

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार