होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Aditya Singh Rajput Last Post: आदित्य सिंह राजपूत के मृत्यु के बाद सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा एक पोस्ट, ये थी उनके नज़र में खुशी

Aditya Singh Rajput Last Post: आदित्य सिंह राजपूत के मृत्यु के बाद सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा एक पोस्ट, ये थी उनके नज़र में खुशी

 


Aditya Singh Rajput Last Post: टीवी एक्टर, कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत सोमवार को मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए. इस बात की जानकारी तब मिली जब उनके दोस्त उन्हें बाथरूम में बेहोश मिले, जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उन्हें मृत बता दिया. आदित्य के मौत की वजह अभी तक कुछ पता नहीं चला है. बता दे की आदित्य को स्पलिट्सविला के सीजन 9 में देखा गया था. 

आदित्य अपने मॉडल के तौर पर अपना से शुरुआत करियर किए थे. दिल्ली में रहने वाले आदित्य ने क्रांतिवीर और मैंने गांधी को नहीं मारा जैसे फेमस फिल्मों में काम किए थे और कई विज्ञापनों में भी काम करते दिखाई दिए थे. आवाज सीजन 9, आशिकी, कोड रेड, वे लव जैसे टीवी इंडस्ट्री में भी काम करते हुए नज़र आ चूके हैं. 

Read More:MANISH SISODIA का गर्दन पकड़कर पुलिस ने किया कोर्ट में पेश, अरविन्द केजरीवाल बोले- क्या ऐसा करने के लिए ऊपर से आदेश है?

आखिरी पोस्ट में क्या था?

आदित्य अपने इंस्टाग्राम में काफी एक्टिव रहा करते थे, आज से 5 दिन पहले भी एक विडियो पोस्ट की थी. उस पोस्ट में उन्होंने यह बताने की कोशिश की थी उनके नज़र में खुशी क्या है. आदित्य ने उस विडियो में कहा की 'खुशी मां के हाथ का खाना है, काम पर एक लंबे थका देने वाले दिन के बाद खुशी गले लगती है. खुशी अपने कुत्ते के साथ खेलना है, खुशी आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ सबसे अच्छा समय बिताना है. लेकिन अब तो कुशी पैसो में भी नहीं हैं, लेकिन सबसे बड़ी बात छोटी-छोटी चीजों में खुशिया ढूंढना है. बता दे की इस चीज के लिए पैसे की जरुरत नही हैं लेकिन पैसा भी जरुरी हैं. लेकिन अपने लिए खुशी जरुरी हैं. 

विडियो के आखिरी में आदित्य ने अपने फैंस से यह पूछा कि आपके नज़र में खुशी क्या है, इस सवाल का जवाब कमेंट करके जरुर बताए. अब आदित्य तो इस दुनिया में है ही नहीं और रिपोर्ट्स का दावा है की आदित्य की मौत ज्यादा ड्रग्स लेने की वजह से हुई हैं. हालांकि पुलिस ने इस बात पर अभी तक कुछ कमेंट नही किए हैं और अब सभी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की इंतज़ार हैं. आदित्य की डेड बॉडी की पोस्टमार्टम करने के लिए सिद्धार्थ अस्पताल ले जाया गया हैं. पोस्टमार्टम के बाद उनके परिवार की मंजूरी पर आज की अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

Read More:आज दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे युवा टैलेंट फैक्ट्री भारत में है: पीएम नरेंद्र मोदी

 

 


संबंधित समाचार