होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Adipurush trailer: अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में जानकी का किरदार निभा रही कृति सेनन, जिनका नेट वर्थ लाखों करोड़ों में

Adipurush trailer: अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में जानकी का किरदार निभा रही कृति सेनन, जिनका नेट वर्थ लाखों करोड़ों में

New Delhi:कृति सेनन एक टॉप एक्ट्रेस हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म "आदिपुरुष" में वह जानकी का किरदार निभा रही हैं. इन दिनों वे सुर्खियों में हैं और उनकी सादगी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

यहां दिया गया है कि कृति सेनन की पर्सनल लाइफ लग्जीरियस है। उनकी मानी मिंट के अनुसार, उनका नेट वर्थ 80 करोड़ रुपए है. इसके अलावा, उनकी महीने की कमाई 30 लाख रुपए है और सालाना आय 4 करोड़ रुपए है. उनकी कुल संपत्ति की मान्यता 18 करोड़ रुपए है.

Read More: VARUN DHAWAN -कृति सेनन की फिल्म भेड़िया, इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही रिलीज

कृति सेनन ने यह सब कमाई अपने एक्टिंग करियर, ब्रांड विज्ञापनों और टीवी शो और अवॉर्ड शो में हासिल की है. उनके सफल एक्टिंग करियर के कारण उनका नेट वर्थ करोड़ों रुपए का हो गया है.

कृति सेनन 27 जुलाई, 1990 को नई दिल्ली में जन्मी हुआ है. उनके माता-पिता का नाम राहुल सनोन और गीता सनन है. उनके पिता एक चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं जबकि उनकी मां दिल्ली विश्वविद्यालय में एसोसिएट प्रोफेसर हैं. कृति की एक छोटी बहन नुपूर सेनन भी हैं, जो एक्ट्रेस और सिंगर हैं. फिल्मों की बात करते हुए, कृति सेनन लगभग 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. इस चार्ज के कारण वे इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस मानी जाती हैं.

Read More: PBKS VS DC IPL 2023: 64वें मैच में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का होगा आमना सामना, प्लेऑफ़ के दौर में 3 स्थान खाली


संबंधित समाचार