होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Adani Group: 'जो लाखों करोड़ों का भ्रष्टाचार हुआ है उसके बारे में चर्चा हो, दूध का दूध और पानी का पानी हो': अडानी मामले पर राहुल गांधी

Adani Group: 'जो लाखों करोड़ों का भ्रष्टाचार हुआ है उसके बारे में चर्चा हो, दूध का दूध और पानी का पानी हो': अडानी मामले पर राहुल गांधी

Adani Group: अडानी ग्रुप के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोपों को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. इस मुद्दे पर 6 फ़रवरी को भी सांसद के दोनों सदनों में हंगामा हुआ जिसके बाद कार्यवाही मंगलवार 7 फ़रवरी तक के लिए स्थगित कर दी गई. इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे को लेकर संकार पर हमला बोला है. 

READ MORE:  सप्ताह के पहले ट्रेंडिंग दिन गिरकर बंद हुआ शेयर बाजार

"सरकार नहीं चाहती कि अडानी मामले में चर्चा हो":

राहुल गांधी ने कहा कि " सरकार नहीं चाहती कि अडानी के मामले पर सांसद में चर्चा हो वो पूरी कोशिश करेंगे कि सांसद में यह मुद्दा न उठे वह डरी हुई है, लेकिन सरकार को इस पर चर्चा की अनुमति देनी चाहिए अडानी का साथ कौन दे रही है, इसका पता देश को लगना चाहिए." 

READ MORE: रामचरित मानस की प्रतियां जलाने वाले आरोपियों पर प्रशासन ने लगाया राष्ट्रीय सुरक्षा कानून

"भ्रष्टाचार हुआ है उसके बारे में चर्चा हो"
राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैं सरकार के बारे में काफी समय से बोल रहा हूं कि 'हम दो, हमारे दो'. अब मोदी जी पूरी कोशिश करेंगे कि अडानी जी पर चर्चा न हो, मैं 2-3 साल से ये मुद्दा उठा रहा हूं. मैं चाहता हूँ कि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए. 

READ MORE: वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ सम्पन्न हुआ राम मंदिर के गर्भगृह के चौखट का पूजन


Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार