होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ab Dilli Dur Nahin Part 2 Announced: ऑडियंस की मांग पर मेकर्स ने किया पार्ट 2 का एलान, कई बड़े-बड़े एक्टर को अप्रोच करने की प्लानिंग

Ab Dilli Dur Nahin Part 2 Announced: ऑडियंस की मांग पर मेकर्स ने किया पार्ट 2 का एलान, कई बड़े-बड़े एक्टर को अप्रोच करने की प्लानिंग

Ab Dilli Dur Nahin Part 2 Announced: इमरान जाहिद की फिल्म अब दिल्ली दूर नहीं को पब्लिक का अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है. इस फिल्म में दिखाया है की एक छोटे से शहर के लड़के को IAS ऑफिसर बनने के लिए कितना संघर्ष करना पड़ता है. इस फिल्म को हर उम्र के लोग देख सकते है और इसे देखते हुए मेकर्स ने पार्ट 2 बनाने के लिए एलान कर दिए हैं. 

 विनय ने कहा की अभय का करैक्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लोगों का रिएक्शन है की फिल्म जल्दी ख़तम हो गई. ऑडियंस को कहानी बहुत ही पसंद आई और उन्होंने कहा है की हमलोग पार्ट 2 में अभय की IAS बनने बाद की कहानी बताएगी. 

Read More: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, दिल्ली आवास पर आया धमकी भरा फोन

इस फिल्म में इमरान जाहिद ने मुख्या किरदार निभाए है. इनके अलावा महेश भट्ट और पंजाबी एक्ट्रेस श्रुति सोढ़ी भी हैं विनय ने बताया की उन्हें महेश भट्ट ने कहा की मैं किसी बड़े एक्टर को लेने अच्छा फिल्म की कहानी पर काम करो. और उन्होंने कहा की फिल्म शुरू की थी तब महेश भट्ट बताए थे की फिल्म के बड़े एक्टर से बढ़िया कहानी में इन्वेस्ट कीजिए. कोविड की वजह से यह फिल्म रिलीज़ होने में देर हुई. उन्होंने कहा की हमलोग एसे फिल्म पर काम किया है जिससे ऑडियंस कहानी से जुर सके. कहानी कभी भी पुरानी नही होती है. आज भी हमारी फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा हैं.

अब दिल्ली दूर नहीं पार्ट 2 को लेकर क्या प्लानिंग चल रही है और इस फिल्म में स्ट्रार कास्ट बदलेगा. इस पर विनय ने बताया है की हमलोग इस फिल्म के पार्ट 2 पर काम कर रहे है. उनके अलावा अभी विजेंद्र काला, पीयूष मिश्रा और मनोज बाजपेयी जैसे कई दिग्गज एक्टर्स को कास्ट करने को लेकर बातचीत चल रही है.

Read More: मेरा छत्तीसगढ़- मेरा परिवार है, सभी को मैं मुख्यमंत्री निवास बुलाकर उनके साथ भोजन करूँगा: सीएम बघेल


संबंधित समाचार