होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Aamir Khan ने 'बॉलीवुड का बहिष्कार, Lal Singh Chaddha' ट्रेंड पर प्रतिक्रिया दी: 'कृपया मेरी फिल्में

Aamir Khan ने 'बॉलीवुड का बहिष्कार, Lal Singh Chaddha' ट्रेंड पर प्रतिक्रिया दी: 'कृपया मेरी फिल्में

मुंबई। बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने अपनी हालिया मीडिया बातचीत में अपने और अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को संबोधित किया। रविवार को, अभिनेता ने अपनी फिल्म के बारे में बात करने के लिए मीडिया के एक चयनित समूह से मुलाकात की। ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे 'बॉयकॉट बॉलीवुड' और 'बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा' जैसे हैशटैग के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा कि वह इससे दुखी हैं। उन्होंने यह भी तर्क दिया कि ट्रोल्स को ऐसा लगता है जैसे वे अपने देश से प्यार नहीं करते हैं, लेकिन यह बिल्कुल 'असत्य' है।

इस सवाल का जवाब देते हुए कि क्या बॉलीवुड के बहिष्कार जैसे ट्रेंडिंग हैशटैग उन्हें प्रभावित करते हैं, उन्होंने कहा, “बॉलीवुड का बहिष्कार करें, आमिर खान का बहिष्कार करें, लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करें। मुझे दुख हो रहा है। मुझे दुख होता है क्योंकि बहुत से लोग जो अपने दिल में यह कह रहे हैं कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता है। अपने दिल में वे ऐसा मानते हैं, लेकिन यह बिल्कुल असत्य है, ”उन्होंने कहा।

दंगल स्टार ने कहा, “मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं। मैं ऐसा ही हूं। अगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्में देखें, ”उन्होंने कहा।


संबंधित समाचार