होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

AAM AADMI PARTY DELHI : आम आदमी पार्टी में मीटिंग के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने विधायक गुलाब सिंह यादव से की मारपीट, वीडियो वायरल

AAM AADMI PARTY DELHI : आम आदमी पार्टी में मीटिंग के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने विधायक गुलाब सिंह यादव से की मारपीट, वीडियो वायरल

AAM AADMI PARTY DELHI : दिल्ली में नगर निगम का चुनाव होने जा रहा है ऐसे में देश की राजनितिक पार्टियाँ सक्रिय हैं और अपने अपने स्तर पर तैयारियां कर रही है। ऐसे में दिल्ली की आम आदमी पार्टी भी चुनाव के लिए अपनी तैयारियों में लगी हुई है और मीटिंग कर रही हैं।

READ MORE : मध्य प्रदेश में मौसम का बदला मिजाज रात तो रात दिन में भी पड़ रही कड़ाके की ठण्ड

आमआदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव सोमवार रात करीब 8 बजे श्याम विहार में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। इस बैठक के दौरान उनका पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ किसी बात को लेकर बहस होने लगता हैं। जिसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओ ने विधायक गुलाब सिंह का कॉलर पकड़कर उन पर हमला कर दिया। जिसके बाद विधायक गुलाब सिंह अपना बचाओ करते हुए नजर आये हैं विधायक खुद को बचाने के लिए भाग रहे हैं, जबकि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं।

READ MORE : 5.6 तीव्रता वाले भूकंप ने इंडोनेशिया में मचाया भगदड़, 44 की मौत 300 लोग घायल

पूरी घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस घटना पर AAP का कोई बयान नहीं आया। CM अरविंद केजरीवाल ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है। इस घटना के बाद भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है की टिकट बेचने के आरोप में AAP कार्यकर्ताओं ने यादव की पिटाई की। पार्टी ने कहा- यह कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रिया थी, जिसका यादव ने कड़ा विरोध किया था। विधायक ने BJP के आरोपों को खारिज करते हुए ट्वीट किया, 'BJP बौखला गई है। वह टिकट बेचने के बेबुनियाद आरोप लगा रही है।

 READ MORE : टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का जर्मनी में हुआ एक्सीडेंट, सोशल मीडिया के जरिए साझा की जानकारी


संबंधित समाचार