होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Aaj ka rashifal: आज इन राशि वालों को करना होगा कष्ट का सामना, जानिए 12 मई के लिए अपना राशिफल....

Aaj ka rashifal: आज इन राशि वालों को करना होगा कष्ट का सामना, जानिए 12 मई के लिए अपना राशिफल....

मेष राशि- बुजुर्गों के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी कैरियर को लेकर दूर की यात्रा होगी शुभ कार्यों में लाभदायक सफलता मिलेगी मनोकामना की पूर्ति होगी.

 वृषभ राशि- धीमी गति से चल रही योजनाओं में नुकसान होगा, गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें रोगी की चिंता होगी विशिष्ट जनों का सहयोग रहेगा.

 मिथुन राशि- धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी कारोबारी दूरदराज की यात्रा हो सकती है भौतिक सुख साधनों की प्राप्ति होगी मित्रता उपयोगी रहेगी.


 कर्क राशि- इस दिन आप भावुक और सहानुभूति से भरे होंगे। आपको अपनी सामाजिक और परिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने में सफलता मिल सकती है।  आपके लिए एक उत्तम दिन होगा। 

 सिंह राशि- मन की बात मित्रों से कह दें इससे तनाव कम होगा पारिवारिक यात्रा संभव है किया गया प्रयास सफल होगा मित्रता लाभकारी रहेगी

 कन्या राशि- तनाव में फैसला लेना मुश्किल होगा व्यर्थ के कार्य से परेशान कर सकते हैं मनोरंजन उत्सव एवं भ्रमण के अवसर मिलेंगे पुराना पैसा मिलने का योग है.

 तुला राशि- धार्मिक आयोजन में शामिल होकर खुशी मिलेगी अनुभवी लोगों का साथ सफलता दिलाएगा जमीन जायदाद संबंधी विवाद हल होगा मनोरंजन आदि पर व्यय होगा.

 वृश्चिक राशि- व्यापार से संबंधित कार्यों में सफलता का योग है वाणी पर संयम रखें नौकरी में परिश्रम अधिक करना पड़ेगा मित्र वर्ग मदद करेंगे

 धनु राशि- आकस्मिक धन लाभ होगा परिचय क्षेत्र का विकास होगा साहस पराक्रम बढ़ेगा अतिथि आगमन का योग है व्यय की अधिकता रहेगी

 मकर राशि- तीखी बातों से अपनों को नाराज कर सकते हैं कानूनी मामलों में धैर्य से काम ले भाग्यो वर्धक समाचार मिलेगा आत्मविश्वास मनोबल बना रहेगा

 कुंभ राशि- सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होकर खुशी मिलेगी संबंधों में मधुरता एवं प्रेम बढ़ेगा आलस्य को त्यागें कार्यों में बाधा उत्पन्न हो सकती है

मीन राशि- विपरीत माहौल में खुद के लिए अनुकूलता बना लेंगे कार्यक्षेत्र की उलझन है दूर होगी पारिवारिक सुख एवं समृद्धि रहेगी व्यापार व्यवसाय लाभदायक रहेगा.


संबंधित समाचार