होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

छोटे बच्चों समेत 30 लड़कियों को बंदर ने किया जख्मी, अभी तक अंजान है प्रशासन

छोटे बच्चों समेत 30 लड़कियों को बंदर ने किया जख्मी, अभी तक अंजान है प्रशासन

बिहार के भागलपुर जिले के नाथनगर प्रखंड में एक बंदर ने हर किसी को अपनी सैतानियों से बुरती तरह से परेशान कर रखा है। बताया जा रहा है कि यह बंदर पागल है और सैतानियों के साथ-साथ लोगों पर हमले भी कर रहा है। अब तक यह बंदर करीब 30 लोगों को काटकर जख्मी कर चुका है। मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर खुर्द पंचायत के भीमकित्ता गांव में मंगलवार की सुबह को इस बंदर ने पहली वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद से अब तक इस पागल बंदर का आतंक सातवें आसमान पर है। इस बंदर की खुरापातियों के बारे में सरपंच पप्पू तांति ने बताया कि सुबह चार बजे से यह बंदर ग्रामीणों पर अपना खौफ बरपा रहा है। इस बंदर ने जब से लेकर अबतक घरों में घुसकर 30 से ज्यादा काटकर जख्मी कर दिया है।

सरपंच के बताए अनुसार यह पागल बंदर छोटे बच्चों पर भी हमले बोल रहा है। वहीं बंदर ने लड़कियों और जवान लोगों को अपने कहर का ज्यादातर शिकार बनाया है। मंगलवार की सुबह से ही गांव के विभिन्न लोग अपने-अपने हाथों में भाला और डंडा लिए इस आतंकी बंदर को भगाने के प्रयासों में लगे हुए हैं। नाथनगर ब्लॉक के बाहरी ओर बसे गांव बाइपास किशनपुर गांव के बाहर तक ग्रामीणों ने इस पागल बंदर को खदेड़ कर भगाया। जैसे ग्रामीण इस खदेड़कर गांव के बाहर छोड़कर लौटे ही थे कि बंदर भी तुरंत उनके पीछे ही भगाकर फिर से भीमकित्ता गांव ही वापस लौटकर पहुंच गया।

सरपंच पप्पू तांति के मुताबिक ग्रामीण मधुसूदनपुर थाना, सीओ और वन विभाग को इस पागल बंदर के आतंक से अवज्ञत करा चुके हैं। लेकिन बंदर ग्रामीणों पर अपना कहर बरपा रहा है और मामले को लेकर मधुसूदनपुर थाना, सीओ और वन विभाग मामले से अंजान बने हुए है। ग्रामीणों को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए प्रशासन की ओर से अभी तक कोई पहल नहीं की गई है।


संबंधित समाचार