होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Road Accident में 12 लोगों की मौत: एक्सीडेंट में 7 तो वहीं हादसे में 5 बारातियों की गई जान 

Road Accident में 12 लोगों की मौत: एक्सीडेंट में 7 तो वहीं हादसे में 5 बारातियों की गई जान 

Road Accident:  गुजरात और उत्तरप्रदेश में हुए सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है. उत्तरप्रदेश के बांदा इलाके में दर्दनाक हादसे में 5 की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए तो वहीं, गुजरात के वरही इलाके में 7 लोगों की जान चले गयी. कुल 12 लोगो की जान गई है. 

READ MORE: पत्रकार की बेटी यूट्यूब एंकर इशिका की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, जानिए पूरा मामला

गुजरात का हादसा: गुजरात के पाटन जिले वरही इलाके में एक जीप ट्रक में जा घुसी इस भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल भी हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया. लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए, हादसे की जांच की जा रही है.  

READ MORE:  कानपुर देहात मामले में गुस्साए असदुद्दीन ओवैसी बोले, सरकार देश को बुलडोजर से चलाना चाहते हैं संविधान से नहीं

 उत्तर प्रदेश का हादसा: उत्तरप्रदेश के बांदा जिले का है. इस हदे में 5 लोगों की जान गई है. इस हादसे में बारात से वापस आ रही बोलेरो और स्कॉर्पियो पपरेन्दा रोड पर गेहूं गोदाम के पास ओवेरटेक करते समय बेकाबू हो गया और खाई में पलट कर पेड़ से टकरा गई। जिससे दोनों वाहनों में सवार 5 बरातियों की मौत हो गई। कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. 

READ MORE: त्रिपुरा में विधानसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से जारी है मतदान, PM मोदी ने की युवाओं से वोट करने की अपील


Latest News Video यहाँ देखें:


संबंधित समाचार