होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Manish Kashyap : यूट्यूबर मनीष कश्यप भाजपा में, कहा-बिहार को मजबूत करूंगा

Manish Kashyap : यूट्यूबर मनीष कश्यप भाजपा में, कहा-बिहार को मजबूत करूंगा

दिल्ली। यूट्यूबर (Youtuber) मनीष कश्यप (Manish Kashyap) भाजपा (BJP) में शामिल (Join) हो गये हैं। दिल्ली (Delhi) में भाजपा के दिग्गज नेताओं (Leaders) के सामने मनीष कश्यप ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए पार्टी के हित में काम करने की बात कही है। मनीष ने इस मौके पर कहा कि उनके जीवन के बुरे दिन खत्म हो गये हैं इसलिए वह भाजपा में आ पाये हैं।

 भाजपा में शामिल होने पर यूट्यूबर मनीष कश्यप ने भाजपा नेताओं की बात करते हुए कहा कि इन लोगों की वजह से ही मैं जेल से निकल पाया और मेरे जीवन के बुरे दिन खत्म हो पाए इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ। बिहार को मजबूत करना है। कश्यप ने कहा कि  भाजपा के साथ मिलकर अब मैं बिहार को मजबूत करूंगा।

गरीबों का भला

यूट्यूबर मनीष कश्यप के भाजपा में शामिल होने पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष कश्यप जैसा व्यक्ति जो जनता के सरोकार को उठाता है, वो भाजपा के साथ है। तिवारी ने कहा कि मैं मनीष को जानता हूं, वे गरीबों का भला चाहते हैं और गरीबों का भला करने के लिए वे पीएम मोदी के साथ जुड़े हैं। हम उनका बहुत ख्याल रखेंगे और सम्मान करेंगे।

मनीष कश्यप बिहार से हैं वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद से बिहार की जनता के बीच जाते हुए सामाजिक मुद्दों को उठाते रहे हैं। एक मामले में हाल ही के कुछ महीनों पहले उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद से मनीष कश्यप लगातार राजनीतिक बयान देते हुए नजर आ रहे थे। कश्यप बिहार से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लोकसभा का चुनाव की तैयारी भी कर चुके थे। अब वह भाजपा में शामिल हो गये हैं। 
 


संबंधित समाचार