होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

world women's boxing Championship: विश्व महिला मुक्केबाजी के क्वार्टर फाइनल में लवलीना और साक्षी 

world women's boxing Championship: विश्व महिला मुक्केबाजी के क्वार्टर फाइनल में लवलीना और साक्षी 

world women's boxing Championship: टोक्यो ओलंपिक की पदक विजेता और दो बार विश्व चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत चुकी लवलीना बोरगोहेन ने विश्व मुक्केबाजी के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। विश्व महिला मुक्केबाजी नजदीकी मुकाबले से प्रीति को स्थाई मुक्केबाज से पराजय मिली ।
लवलीना पहली बार विश्व चैंपियनशिप में 75 भार वर्ग में खेल रही हैं उन्होंने मेक्सिको की अल्वारेज फातिमा हरेरा को 50 से हराया। 52 भार वर्ग में साक्षी ने कजाखस्तान की झजीरा उरकबायेवा को 50 से पराजित कर अंतिम आठ में जगह बनाई, लेकिन 54 भार वर्ग में प्रीति को थाईलैंड की जितपांग जूतामास ने बेहद नजदीकी मुकाबले में 34 से हराया।

read more: गिरफ्तार होते ही फफक- फफक कर रोने लगे यूट्यूबर मनीष कश्यप, देखें वीडियो

world women's boxing Championship: लवलीना ने 67 भार वर्ग में बड़ी सफलता अर्जित की है लेकिन ओलंपिक के लिए उन्होंने नए 75 भार वर्ग को अपनाया है हरेरा की लंबाई लवलीना के मुकाबले काफी कम है उन्होंने लवलीना को परेशान करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने ना सिर्फ शानदार बचाव किया बल्कि काउंटरपंच लगाकर अंक भी झटके लवलीना ने कहा कि वह इतनी बड़ी चैंपियनशिप में पहली बार 75 भार वर्ग में खेल रही हैं वह अगले मुकाबले में अपना खेल सुधारने की कोशिश करेंगी।

read more: फांसी के फंदे पर लटके मिले फेमस डीजे एजेक्स , गर्लफ्रेंड की ओर से ब्लैकमेल किए जाने का बताया वजह

 


संबंधित समाचार