होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

‘Kejriwal ko Ashirwad’:  पत्नी सुनीता ने जेल में बंद सीएम के लिए व्हाट्सएप अभियान की घोषणा की

‘Kejriwal ko Ashirwad’:  पत्नी सुनीता ने जेल में बंद सीएम के लिए व्हाट्सएप अभियान की घोषणा की

Kejriwal ko Ashirwad’: नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश में एक व्हाट्सएप अभियान 'केजरीवाल को आशीर्वाद' की घोषणा की, जिसमें लोगों को जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक को शुभकामनाएं भेजने के लिए एक व्हाट्सएप नंबर साझा किया गया। “हम आज से एक अभियान शुरू कर रहे हैं - केजरीवाल का आशीर्वाद, आप इस नंबर पर केजरीवाल को अपना आशीर्वाद और प्रार्थना भेज सकते हैं।''

उनका यह बयान मुख्यमंत्री के दिल्ली की राउज एवेन्यू अदालत में पेश होने के एक दिन बाद आया है, जिसने उनकी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत को 1 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। सुनीता केजरीवाल अदालत की कार्यवाही में शामिल हुई थीं, जहां उनके पति ने खुद न्यायाधीश के सामने दलीलें रखी थीं।

केजरीवाल की पत्नी ने आगे कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उनके शुगर लेवल में उतार-चढ़ाव हो रहा है उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा है। यह अत्याचार नहीं चलेगा और लोग जवाब देंगे, ” इसके साथ ही मुख्यमंत्री केजरीवाल की पत्नी ने आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने 'केजरीवाल को आशीर्वाद' अभियान की घोषणा की है।  
 


संबंधित समाचार