होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Dhirendra Shastri's brother : कब खत्म होगी धीरेन्द्र शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी , फिर से हुई FIR 

Dhirendra Shastri's brother : कब खत्म होगी धीरेन्द्र शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी , फिर से हुई FIR 

छतरपुर। बागेश्वर धाम पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम की गुंडागर्दी कम होने का नाम नहीं ले रही है। जानकारी के अनुसार शालिग्राम और उसके साथियों पर टोल कर्मियों से मारपीट करने का आरोप है। टोल कर्मियों की शिकायत पर छतरपुर पुलिस ने शालिग्राम शास्त्री समेत 10 के खिलाफ FIR दर्ज की है। सभी आरोपी फरार हैं।

आपको बता दें ये मामला छतरपुर जिले के गुलगंज थाना क्षेत्र में सागर रोड स्थित मंगवारी टोल प्लाजा का है।घटना की जानकारी देते हुए एसपी आगम जैन ने बताया कि, 'पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम गुरुवार की देर रात अपने साथियों के साथ किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। इसी दौरान मंगवारी टोल प्लाजा में उसकी गाड़ी को रोंककर टोल मांगा गया। इस बात पर शालिग्राम भड़क गया और साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर दी। टोल कर्मियों ने अपने शिकायत में जीतू तिवारी, शालिग्राम गर्ग का नाम बताया था। पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।'

पहले भी हो चुकी है FIR 

इसके पहले भी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम विवादों में रह चुका है। 11 फरवरी 2023 को छतरपुर जिले के गढ़ा गाँव में अहिरवार समाज की बेटी की शादी समारोह में उसने फायरिंग की और धमकी दी थी। इस मामले में शालिग्राम की गिरफ्तारी भी हुई थी।


संबंधित समाचार