होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

West Bengal: मुफ्त एंबुलेंस के लिए ड्राइवर ने मांगे 8 हजार तो मजबूर पिता ने झोले में डाल 200 कि मी ले गया बच्चे की लाश

West Bengal: मुफ्त एंबुलेंस के लिए ड्राइवर ने मांगे 8 हजार तो मजबूर पिता ने झोले में डाल 200 कि मी ले गया बच्चे की लाश

West Bengal से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है जहां मुफ्त सुविधा प्रदान करने वाली एंबुलेंस के ड्राइवर ने एक पिता से 8000 रुपए की डिमांड की। मांग पूरी न होने पर ड्राइवर ने सिलिगुड़ी से उसे कलियागंज ले जाने से मना कर दिया। पैसे की कमी होने के कारण एक मजबूर बाप को 200 किलोमीटर तक एक बस में अपने 5 महीने के बच्चे के शव को बैग में रखकर सफर करना पड़ा।

घटना से पश्चिम बंगाल के राजनीती में छिड़ी जंग: 
पश्चिम बंगाल के नेता विपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने राज्य सरकार की इस मामले को लेकर कड़ी आलोचना की है। और सरकार के स्वास्थ्य सुविधा पर सवाल उठाया है, वहीं टीएमसी का कहना है कि बच्चे की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर बीजेपी राजनीति कर रही है।

बच्चे के पिता ने किया दावा:  
आशिम देवशर्मा नाम के शख्स (बच्चे के पिता) ने दावा किया है कि उनका 5 साल का बच्चा नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में जिसके इलाज पर 16000 रुपए खर्च किए. पिछली रात डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद एंबुलेंस ड्राइवर ने मुझसे बच्चे की बॉडी को कलियागंज ले जाने के लिए 8 हजार रुपए की डिमांग की। मेरे पास पैसे नहीं थे जिसके कारण मुझे बच्चे के शव को एक बैग में रखकर करीब 200 किलोमीटर का सफर तय करना पड़ा। उसने इस बारे में बस में कसी को नहीं बताया क्योंकि उसे डर था कि किसी को पता चला तो उन्हें नीचे उतार दिया जाएगा.

read more : BAJRANG DAL पर बयान को लेकर फंसे मल्लिकार्जुन खरगे, 100 करोड़ का मानहानि केस संगरूर कोर्ट ने भेजा समन


संबंधित समाचार