होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

WEEKLY HOROSCOPE: ये सप्ताह इन चार राशियों के लिए रहेगा लकी, जानिए मेष से मीन तक सभी सितारों का राशिफल 

WEEKLY HOROSCOPE: ये सप्ताह इन चार राशियों के लिए रहेगा लकी, जानिए मेष से मीन तक सभी सितारों का राशिफल 

मेष राशि
कार्यक्षेत्र में आपकी मनोकामना पूर्ण होगी, उद्यमी साझेदारों के साथ नई कार्ययोजना शुरू कर सकते हैं आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा मित्रों के साथ दूरदराज की यात्रा का संयोग बनेगा आर्थिक कार्यों में समय व धन खर्च हो सकता है.


 वृषभ राशि
 इस सप्ताह आपको अपेक्षित सफलता नहीं मिलेगी वरिष्ठ सहयोगी का सहयोग बना रहेगा सफलता के मध्य अपनों के बीच अकेलेपन व तनाव का अनुभव हो सकते हैं पुरानी परेशानियों से कुछ हद तक राहत मिलेगी राजकीय क्षेत्र में सफलता मिलेगी यात्रा में सावधानी रखें.

 मिथुन राशि
 सप्ताह के शुरुआत में सैर सपाटे और दूरदराज की यात्रा में विशेष रूचि रहेगी कार्य क्षेत्र में आप के वरिष्ठ अधिकारी आपकी सराहना कर सकते हैं व्यवसाय कार्यों की जिम्मेदारी में सहयोग मिलेगा वित्तीय मामलों में सफलता मिलेगी जमीन जायदाद प्रॉपर्टी के कार्यों में खर्च होगा.

 कर्क राशि
 आय में वृद्धि होगी कार्य क्षेत्र में सही कर्मियों का रवैया आपके प्रति असहयोगात्मक हो सकता है किसी को भी जल्दबाजी में कोई आश्वासन ना दें पूरा कर पाने में परेशानी हो सकती है पैतृक संपत्ति का विवाद सामने आ सकते हैं पूज्य व्यक्ति की सलाह उपयोगी और लाभकारी रहेगी.

 सिंह राशि
 कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा व्यवसाय के क्षेत्र में साझेदारों से थोड़ा बहुत तनाव हुआ आ सकता है उद्योग के क्षेत्र में नई कार्य योजना पर विचार होगा अपनी इच्छा शक्ति के लिए आप कड़ी मेहनत करेंगे जीवन साथी और बच्चों से आपके अपेक्षाएं बढ़ सकती हैं.

 कन्या राशि
 सफलता के लिए सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाएं जमीन जायदाद और परिवहन के क्षेत्र में आप को सलाम मिल सकते हैं किसी अनजान व्यक्ति से सुखद समाचार मिलने की संभावना है कामकाज के सिलसिले में सार्थक यात्रा के योग हैं दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी.


 तुला राशि
 आर्थिक दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए मनोवांछित सफलता प्रदान करने वाला होगा आपने अनुबंधों में शामिल हो सकते हैं किसी विपरीत लेंगे मित्र या साझेदार से लाभ प्राप्त होगा जमीन जायदाद और उद्योग के क्षेत्र में आपको अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है.

 वृश्चिक राशि
 खानपान पर विशेष ध्यान रखें घर की जरूरतों का सामान जुटाने में खर्च होगा परिवार के साथ मांगलिक कार्यों में जाने का अवसर मिलेगा वाणी पर संयम रखें आपकी बातों से किसी को तकलीफ हो सकती है सप्ताह के अंतिम समय किसी मांगलिक उत्सव के साथ आनंद का अनुभव कर सकते हैं.

 धनु राशि
 आप मानसिक तनाव के शिकार हो सकते हैं कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ ओं की अपेक्षाओं का ध्यान रखें यदि आप राजनीति में है तो सफलता मिलेगी किसी करीबी मित्र की सलाह से आपको वित्तीय लाभ के योग हैं, भावनात्मक संबंधों में आप उलझनों से बचें.

 मकर राशि
 इस सप्ताह कार्य क्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारी का बोझ उठा सकते हैं छात्रों के प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी नए व्यावसायिक अनुबंधों में शामिल होने का लाभ मिलेगा आप वित्तीय दृष्टि से संतुष्ट रहेंगे ने वहां खरीदने का विचार होगा सप्ताह के उत्तरार्ध में मानसिक तनाव व निराशा का अनुभव हो सकता हैं.

 कुंभ राशि
 आप नए व्यवसायिक अनुबंध कर सकते हैं कारोबार के क्षेत्र में नई सफलता मिलेगी, आप अपने वित्तीय स्थिति से प्रसन्न रहेंगे किसी पारिवारिक आयोजन में अत्यधिक खर्च हो सकता है आप बच्चों की उपलब्धियों पर गर्व कर सकते हैं आपकी सामाजिक सक्रियता बढ़ने से मान सम्मान में वृद्धि होगी. 

 मीन राशि
 आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है यदि आप किसी नई नौकरी की तलाश में हैं तो सप्ताह के उत्तरार्ध में सफलता मिलेगी किसी करीबी मित्र से सुखद समाचार प्राप्त हो सकते हैं जीवनसाथी का स्वास्थ्य का ध्यान रखें सप्ताह के अंतिम समय अधिकारी वर्ग आप के कामकाज को लेकर नाराजगी व्यक्त कर सकते हैं.

 

 


 


संबंधित समाचार