होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

#WatchVideo : मतदान केंद्र में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, हाथापाई करने का आरोप, भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया

#WatchVideo : मतदान केंद्र में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, हाथापाई करने का आरोप, भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया

Rajnandgaon Breaking: छत्तीसगढ़ में तीन चरणों पर चुनाव होना है, आज 26 अप्रैल को दुसरे चरण का मतदान किया जा है। जो छत्तीसगढ़ की 3 लोकसभा सीटों राजनांदगांव, महासमुंद, कांकेर लोस पर हो रही है। इसी बीच राजनांदगांव के टेड़ेसरा से बड़ी खबर सामने आ रही है। 

Rajnandgaon Breaking: राजनांदगांव के टेड़ेसरा के मतदान केंद्र में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस घटना में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने लगाया कांग्रेस पर हाथापाई करने का आरोप लगाये हैं, भाजपा ने आरोप लगाई है कि सरपंच और उपसरपंच के लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं और महिलाओं के साथ मारपीट की है । 

घटना को लेकर भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया:

अब इस घटना को लेकर भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया सामने आई है।उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मेरे साथ की धक्का-मुक़्क़ी की, मुझे मतदान केंद्र में घुसने से रोका, मेरे साथ बत्तमीजी भी की गई, जिसके कारण विवाद हुआ, मैंने निर्वाचन आयोग से शिकायत की है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

गृहमंत्री विजय शर्मा के बयान पर पलटवार: 

Rajnandgaon Breaking: गृहमंत्री विजय शर्मा के बयान को लेकर भूपेश बघेल का पलटवार, भूपेश बघेल बोले- इससे स्पष्ट है कि विजय शर्मा अपने विधानसभा सहित राजनांदगांव लोकसभा हार रहे हैं, जब देश के प्रधानमंत्री सन्तुलन खो बैठे हैं, तो प्रदेश के गृहमंत्री का संतुलन खोना स्वभाविक है।

पहले देखिए झड़प की वीडियो:

भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया:

 


संबंधित समाचार