होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

VOTING : पहले चरण से ज्यादा होगा मतदान, हेमा मालिनी की आशा

VOTING : पहले चरण से ज्यादा होगा मतदान, हेमा मालिनी की आशा

लखनऊ। लोकसभा (Loksabh) के दूसरे चरण (Second Step) का मतदान (Voting) उत्तर प्रदेश की कई सीटों (Sheets) पर संपन्न (Complete) कराया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में प्रथम चरण के मतदान में वोटिंग प्रतिशत कम रहा। दूसरे चरण में वोटिंग प्रतिशत में बढ़ोत्तरी की उम्मीद को लेकर मथुरा से भाजपा सांसद और उम्मीदवार हेमा मालिनी ने बयान दिया है।

हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि पहले चरण से ज्यादा मतदान होगा, हमने लोगों से अपील की है कि वे आकर मतदान करें। हेमा मालिनी ने इस मौके पर देशभर की ज्यादा से ज्यादा सीटों पर भाजपा की जीत की बात भी कही। दूसरे चरण के मतदान को लेकर निर्वाचन अधिकारियों द्वारा मतदाताओं के लिए जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।

व्यवस्था की है

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिणवा ने दूसरे चरण के मतदान संबधी जानकारी साझा की। नवदीप रिणवा ने बताया कि 2019 के मुकाबले हमारा मतदान प्रतिशत बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि सभी जगह पीने के पानी, शौचालय, छाया आदि की व्यवस्था की है, शिकायत के लिए जिला और राज्य स्तर पर कंट्रोल रूम बनाया गया है।

निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि हमने अच्छी व्यवस्था रखी है जिससे हम त्वरित शिकायतों का निवारण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के लिए पर्याप्त पुलिस बल, अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है। प्रदेश के अमरोहा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर ने भी मतदान किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैं सबसे कहना चाहता हूं कि इस बड़े पर्व में हिस्सेदारी लें। चुनाव पांच साल बाद होते हैं, आप मतदान जरूर करें।
 


संबंधित समाचार