होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : मतदान जारी, विपक्ष पर गरजे प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी

PM MODI : मतदान जारी, विपक्ष पर गरजे प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी

अमरोहा। लोकसभा (Loksabha) के प्रथम चरण का मतदान (Voting) देश के 21 राज्यों (States) में जारी (Contineue) है। इस दौरान भाजपा (BJP) की चुनावी सभाओं (Public Meeting) का दौर भी लगातार चल रहा है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा दौरे पर आये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यहां के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष दलों पर निशाना साधते हुए हमले किये।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बना, तो सपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। यह लोग आए दिन राम मंदिर और सनातन आस्था को गालियां दे रहे हैं। अभी रामनवमी पर प्रभु रामलला का भव्य सूर्य तिलक हुआ है। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज जब पूरा देश राममय है, तब समाजवादी पार्टी के लोग रामभक्ति करने वालों को सार्वजनिक रूप से पाखंडी कहते हैं।

कैसे समझौता

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि समुद्र के नीचे पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं। हमारी हजारों वर्ष की आस्था और भक्ति को ये लोग सिर्फ वोटबैंक के लिए खारिज कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश में अपने आप को यदुवंशी कहने वाले नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि आप भगवान श्रीकृष्ण और द्वारका का अपमान करने वालों के साथ कैसे समझौता कर सकते हो।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पाकिस्तान की आबादी मुश्किल से 23-24 करोड़ की है, 1947 में विभाजन के बाद बना पाकिस्तान का भू-भाग भी ज्यादा था आबादी भी कम थी। योगी ने कहा कि आज वहां भूख के लाले पड़ रहे हैं। ये हमारे सामने उदाहरण है कि एक तरफ बदहाल पाकिस्तान और दूसरी तरफ 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन की सुविधा का सौगात। देश के अंदर एक नए भारत की तस्वीर को हम सबके सामने प्रस्तुत किया जाता है। 
 


संबंधित समाचार