होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Tikamgarh News : टीकमगढ़ में वोटर्स का जोश हाई ,मतदान केंद्रों पर लम्बी कतारों में दिख रहे मतदाता

Tikamgarh News : टीकमगढ़ में वोटर्स का जोश हाई ,मतदान केंद्रों पर लम्बी कतारों में दिख रहे मतदाता

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश में आज 6 सीटों पर चुनाव कराए जा रहें है। जिसमे टीकमगढ़ लोकसभा सीट में आने वाली निवाड़ी जिले की दो विधानसभा निवाड़ी और पृथ्वीपुर में सुबह से ही मतदान शुरू हो गया है। मतदान को लेकर सुबह से ही मतदाताओं में अच्छा खासा  रुझान देखने को मिल रहा है। निवाड़ी जिले में 10 बजे तक लगभग 18% मतदान हो चुका है।

मतदान केंद्र पर मतदाताओं का जोश 

टीकमगढ़ लोकसभा सीट में आने वाली निवाड़ी जिले की दो विधानसभा निवाड़ी और पृथ्वीपुर में सुबह से ही मतदान शुरू हो गया है।  गर्मी बढ़ने से पहले मतदाता मतदान केंद्र पर पहुंच कर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे है। आपको बता दें कि मतदान को लेकर सुबह से ही मतदाताओं में अच्छा खासा  रुझान देखने को मिल रहा है।  वही निवाड़ी कलेक्टर अरुण कुमार विश्वकर्मा ने अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुई, मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की है। निवाड़ी जिले में 10 बजे तक लगभग 18% मतदान हो चुका है।

6 सीटों पर हो रहे है मतदान 

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का आज यानी 26 अप्रैल को मतदान हो रहा है। मध्य प्रदेश में 6 सीटों पर चुनाव संपन्न कराए जा रहें है। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मध्यप्रदेश की 6 सीटों पर वोटिंग हो रही है। ये 6 सीटें होशंगाबाद, खजुराहो, दमोह, टीकमगढ़, रीवा और सतना हैं।  
 


संबंधित समाचार