होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : धर्म के आधार पर नहीं मांगे जाते वोट, बिड़ला के कांग्रेस पर आरोप

LOKSABHA ELECTION : धर्म के आधार पर नहीं मांगे जाते वोट, बिड़ला के कांग्रेस पर आरोप

कोटा। राजस्थान में कोटा लोकसभा सीट (Kota Sheet) से लोकसभा अध्यक्ष (Speaker) और भाजपा उम्मीदवार (BJP Candidate) ओम बिड़ला (OM Birla) ने कांग्रेस (Congress0 पर गंभीर आरोप लगाया है। बिड़ला ने अपने बयान में कहा कि धर्म के आधार पर कभी भी वोट नहीं मांगे जाते हैं। इस मुद्दे पर उन्होंने कांग्रेस से सवाल किये हैं।

ओम बिड़ला ने कहा कि कांग्रेस ध्रुवीकरण में लगी हुई है, वोट कभी भी धर्म के आधार पर नहीं मांगे जाते।  उन्होंने कहा कि धर्मगुरु लोगों से 100% वोटिंग के लिए कह रहे हैं, क्या आप जाति और धर्म के आधार पर वोट मांगना चाहते हैं। बिड़ला ने अपने बयान में कहाक  उन्होंने जाति और धर्म की राजनीति की है। जाति और धर्म के आधार पर चुनाव नहीं जीते जाते।

लक्ष्य पूरा

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि उनकी सरकार नहीं बनने वाली। प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा देश में सभी वर्ग के लिए किये गये काम को लेकर बिड़ला ने कहा कि सरकार फिर से PM मोदी की बनने वाली है। उन्होंने कहा कि  लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा है, हमारा लक्ष्य 100 फीसद पूरा होगा।

भाजपा के 400 पार की बात करते हुए बिड़ला ने प्रधानमंत्री मोदी की मेहनत और उनके काम को लेकर तारीफ की। राजस्थान की सियासत में भाजपा के बेहतर महौल की बात भी बिड़ला ने कही। बता दें कि लोकसभा के चुनाव में भाजपा लगातार 400 पार की बात कह रही है। प्रधानमंत्री मोदी और उनकी टीम चुनावी मैदान में डट कर पसीना बहा रही है। ओम बिड़ला कोटा सीट पर लगातार जनसंपर्क कर अपनी पार्टी के लिए समर्थन जुटा रहे हैं। 
 


संबंधित समाचार