होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS; ग्रामीणों ने दिखाई मतदान की ताकत, VOTE देने से किया इंकार, मतदान कर्मियों की बढ़ी मुस्किले

MP NEWS; ग्रामीणों ने दिखाई मतदान की ताकत, VOTE देने से किया इंकार, मतदान कर्मियों की बढ़ी मुस्किले

रीवा : देश के 13 राज्यों की 88 सीटों पर दूसरे चरण का मतदान जारी है। बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए लोग पोलिंग बूथ पर पहुंच रहे है। जहां एक  तरफ लोग इस महापर्व का हिस्सा बनाने के लिए मतदान केंद्र पहुंच रहे है, तो वही दूसरी तरफ अपनी मांगों को लेकर रीवा के ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार करने का एलान कर दिया है।  

रोड नही तो वोट नहीं के लगाए नारे 

बता दें कि मध्यप्रदेश में दूसरे चरण पर 6 सीटों पर चुनाव हो रहे है। यह चुनाव रीवा, सतना , टीकमगढ़ , दमोह , होशंगाबाद और  खजुराहो में हो रहे है। ऐसे में रीवा में ग्रामीणों ने मतदान की ताकत दिखते हुए चुनाव बहिष्कार करने का फैसला लिया है। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक यहां पर पक्की सड़के नहीं होगी तब तक मतदान नहीं किया जाएगा। जिसको लेकर ग्रामीणों ने रोड नही तो वोट नहीं के नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया है। 

सिरमौर विधानसभा स्थित भौखरी गांव का मामला 

इधर, सूचना पर पहुंचे  प्रशानिक अधिकारियों की टीम ने ग्रामीणों को समझाइस देकर वोट करने की अपील की लेकिन ग्रामीणों ने साफ़ तौर पर मतदान करने से इंकार कर दिया। बता दें कि यह मामला जिले के सिरमौर विधानसभा स्थित भौखरी गांव की है। जहां ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार को लेकर कहना है कि यहां आजादी के बाद से एक भी पक्की सड़क नहीं बनी। जिसकी वजह से लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस वजह से ग्रामीणों ने मतदान नहीं करने का फसल किया है। 


संबंधित समाचार